पूर्व WWE चैंपियन ने 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' पर कसा तंज, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दिए धमाकेदार मैच होने के संकेत?

cm punk drew mcintyre
पूर्व WWE चैंपियन ने सीएम पंक को भेजा खास संदेश

WWE: सीएम पंक (CM Punk) ने इसी हफ्ते WWE Raw के साथ जुड़ने का फैसला लिया था, लेकिन उसके बाद रिंग में उनका मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से कन्फ्रंटेशन हुआ था। रेड ब्रांड में इसी हफ्ते बैकस्टेज ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने भी पंक को कन्फ्रंट करते हुए कहा था कि उन्हें अन्य सुपरस्टार्स की किसी कहानी से कोई मतलब नहीं है।

ड्रू मैकइंटायर ने अब सोशल मीडिया के जरिए CM Punk पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा:

"दोबारा जल्द मुलाकात होगी।"

Raw के इसी एपिसोड में सीएम पंक ने 2024 मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने का ऐलान करने के बाद सैथ रॉलिंस को चेतावनी देते हुए कहा था कि वो रंबल विजेता बनने के बाद रॉलिंस को अपना टारगेट बना सकते हैं। इस बीच मैकइंटायर का 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' को चेतावनी देना और अब सोशल मीडिया पर तंज कसना संकेत दे रहा है कि दोनों रेसलर्स के बीच बहुत जल्द धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है।

WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre ने अपनी सातवीं सालगिरह मनाई

WWE में ड्रू मैकइंटायर को किसी मॉन्स्टर रेसलर के रूप में दिखाया जा रहा है, जो बहुत तगड़े हैं और उन्हें केवल अपने अनुसार काम करना पसंद है। उन्हें भी कभी-कभी सोशल मीडिया पर कैरेक्टर ब्रेक करते हुए देखा जाता है।

आपको याद दिला दें कि मैकइंटायर ने मई 2009 में टैरिन टैरेल से शादी की थी, लेकिन एक साल बाद ही उनका तलाक हो गया था। उसके बाद 2013 में उनकी मुलाकात एक बार में केट्लिन से हुई और उन्होंने 10 दिसंबर, 2016 को शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था।

पूर्व WWE चैंपियन मैकइंटायर ने हाल ही में अपनी सातवीं सालगिरह के मौके पर इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा:

"किसी बार की बात करूं या पूरे टैम्पा की, मैं खुश हूं कि आप भी उसी बार में गई थीं जहां मैं आया था। आपको सातवीं सालगिरह की बहुत-बहुत बधाई।"

मैकइंटायर का कॉन्ट्रैक्ट साल 2024 के शुरुआती महीनों में समाप्त होने वाला है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वो कंपनी के साथ बने रहेंगे। इस संबंध में हालांकि अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस इंडस्ट्री में कभी भी कुछ भी संभव है।