Create

WWE के दिग्गज सुपरस्टार का चैंपियनशिप मैच के दौरान टूटा दांत, ट्विटर पर दी जानकारी

ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन
ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन

WWE TLC 2020 पीपीवी में कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स(द न्यू डे) को शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर(द हर्ट बिजनेस) के खिलाफ अपने RAW टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करना था।

कोफी और वुड्स ने कड़ी मेहनत की लेकिन अंत में एलेक्जेंडर, किंग्सटन को हराकर नए RAW टैग टीम चैंपियन बनने में सफल रहे।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE ने TLC पीपीवी के जरिए इशारों-इशारों में बताई

मैच के बाद पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए बेंजामिन और एलेक्जेंडर की तारीफ की साथ ही उन्होंने अपने टूटे हुए दांतों की भी तस्वीर साझा की। साथ ही वो अपने अगले मैच के लिए भी खुद को तैयार कर रहे हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर के काम की मैं तारीफ करता हूं। मैं अभी भी अपने टूटे हुए दांत के हिस्सों को मुंह से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा हूं। मैं तुम दोनों का बहुत सम्मान करता हूं। मैं अगले मैच का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं।"

WWE TLC 2020 में कोफी किंग्सटन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया

WWE TLC 2020 के RAW टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स ने जीत प्राप्त करने का हर संभव प्रयास किया। लेकिन WWE थंडरडोम में शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर ही थे जो अपने प्रतिद्वंदियों को मात देते हुए नए चैंपियन बनने में सफल रहे।

कोफी के ट्वीट को देखकर ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि इसके लिए उन्हें उपचार की जरूरत है। वहीं द हर्ट बिजनेस एक बार फिर उभर कर सामने आया। सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन नए चैंपियन बने, वहीं बॉबी लैश्ले पहले से WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो WWE ने TLC 2020 में की हैं

एक ही ग्रुप के पास 2 टाइटल्स होना दर्शाता है कि उनकी WWE में क्या अहमियत है। इसके अलावा लैश्ले, बेंजामिन और एलेक्जेंडर को सफलता दिलाने में MVP के योगदान को भी नहीं भुलाया जा सकता।

ये भी पढ़ें: WWE TLC 2020 में ड्रू मैकइंटायर की जीत के 5 बड़े कारण

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment