WWE में हाल ही में वापसी करने वाले दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन पर किया जबरदस्त प्रैंक, सोशल मीडिया पर वीडियो को देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

randy orton logan paul prank
WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन पर किया प्रैंक

WWE: रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने हाल ही में WWE SmackDown रोस्टर को जॉइन किया था। वो अब उस ब्रांड में आ गए हैं जहां अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और यूएस चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) मौजूद हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऑर्टन को लोगन पॉल के साथ प्रैंक करते हुए देखा गया है।

इस वीडियो में एक व्यक्ति ने रैंडी ऑर्टन को कुछ लाने का इशारा किया और जब ऑर्टन वहां गए तो उन्हें यूएस चैंपियनशिप बेल्ट मिली। तभी लोगन पॉल खड़े हुए और द वाइपर से अपनी बेल्ट को ले लिया। यूट्यूब स्टार को ये भी कहते देखा गया कि वो शायद बेल्ट को रख कर भूल गए थे। इस बीच वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने लोगन की बेल्ट को चुरा कर ऑर्टन को दे दिया था।

आपको याद दिला दें कि रैंडी ऑर्टन ने Survivor Series 2023 में वापसी करते हुए मेंस WarGames मैच में बेबीफेस टीम को जीत दिलाने में मदद की थी। वहीं ऑर्टन को लोगन पॉल के पॉडकास्ट IMPAULSIVE पर गेस्ट के रूप में एडवर्टाइज किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर जारी हुई वीडियो से पता चलता है जैसे उन्होंने शूटिंग खत्म कर ली है।

Randy Orton ने The Bloodline से बदला लेने के लिए WWE SmackDown को जॉइन किया

SmackDown में पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन के सामने विकल्प रखा गया था कि वो दोनों ब्रांड्स में से किसी एक को भी चुन सकते हैं। एक तरफ Raw के जनरल मैनेजर ने वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल शॉट देने का वादा कर ऑर्टन को अपने साथ लाने की कोशिश की। दूसरी ओर ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने कहा कि ऑर्टन को SmackDown में आने पर द ब्लडलाइन से बदला लेने का अवसर मिलेगा।

इस बीच जिमी उसो को RKO लगाने के बाद द वाइपर ने SmackDown के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया था। उसके बाद एल्डिस ने ऑर्टन का हाथ ऊपर उठाकर उस मोमेंट को सेलिब्रेट किया लेकिन 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने उन्हें भी RKO लगाकर सबको चौंका दिया था। हाल ही में एक खबर आई थी कि जनरल मैनेजर पर हमला करने के लिए ऑर्टन को कड़ी सजा दी जा सकती है।