Create

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के पुराने दुश्मन ने रेसलिंग जगत के अगले जॉन सीना का नाम बताया

जॉन सीना 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन अभी तक रहे हैं
जॉन सीना 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन अभी तक रहे हैं

रेसलिंग की दुनिया में जॉन सीना(John Cena) का बहुत बड़ा नाम हैं। पिछले 15 सालों से WWE में वो राज कर रहे हैं और अभी भी उनकी जगह कोई नहीं ले पाया है। पूर्व WWE एक्सक्यूटिव एरिक बिशफ(Eric Bischoff) ने कहा कि AEW के कोडी रोड्स(Cody Rhodes) रेसलिंग इंडस्ट्री के अगले जॉन सीना बन सकते हैं। जॉन सीना ने साल 2002 में WWE में डेब्यू किया था और इसके कुछ ही साल बाद वो टॉप सुपरस्टार बन गए थे।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर का मैच WWE WrestleMania के मेन इवेंट में होना चाहिए

दिग्गज ने रेसलिंग जगत के अगले जॉन सीना के नाम का खुलासा किया

कोडी रोड्स भी WWE का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने साल 2006 से 2016 तक यहां काम किया है। फिलहाल कोडी रोड्स AEW का हिस्सा हैै और वो एक्सक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट भी इस कंपनी के है।It’s Our House पॉडकास्ट में एरिक बिशफ से अगले जॉन सीना के बारे में पूछा गया था। एरिक बिशफ ने कई सुपरस्टार्स के नाम बताए लेकिन कोडी रोड्स को उन्होंने टॉप पर रखा।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद?

मेरे हिसाब से जब आप बिजनेस को बदलने वाले सुपरस्टार्स की बात करते हैं तो फिर इसका मतलब है वो बड़ा स्टार होना चाहिए। रेसलिंग बिजनेस के बाहर और अंदर दोनों जगह उसका नाम होना चाहिए। जॉन सीना इसी वजह से सबसे बड़े सुपरस्टार है कि उनका WWE के अंदर और बाहर दोनों जगह नाम है। जॉन सीना के पास वो कला है जिससे वो लोगों से कनेक्ट होते रहते हैं। इस वजह से उन्होंने रेसलिंग की परिभाषा भी बदल दी। रेसलिंग के बाहर भी जाएंगे तो उन्होंने पूरी तरह अपने आप को सभी जगह समर्पित किया है। मुझे लगता है कि कुछ ऐसी ही क्षमता कोडी रोड्स के पास भी है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं

साल 2017 के बाद से जॉन सीना ने WWE में पार्ट टाइमर का रूप अपनाया है क्योंकि अब वो हॉलीवुड में व्यस्त हो गए है। बीच-बीच में WWE के बड़े इवेंट्स में जॉन सीना आते रहते हैं क्योंकि फैंस भी उन्हें रिंग में हमेशा देखना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment