"बेस्ट इन द वर्ल्ड"- जानिए पूर्व WWE Superstar ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को लेकर क्या कहा?

..
सैथ रॉलिंस और सीएम पंक का Raw में हुआ था आमना सामना
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की हुई तारीफ

Seth Rollins: मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने WWE को पिछले एक दशक से आगे बढ़ाने में अहम योगदान दिया है। वो चाहे हील, फेस, किसी फैक्शन का हिस्सा हों या सिंगल्स स्टार हो, विजिनरी ने अपनी परफॉर्मेंस से हमेशा ही सभी को बहुत प्रभावित किया है। हाल ही में कंपनी के पूर्व चैंपियन ने सैथ की तारीफ करते हुए सीएम पंक (CM Punk) की आलोचना की है।

WWE Survivor Series 2023 में सीएम पंक की वापसी ने सभी को चौंका दिया था। पंक की वापसी के दौरान सैथ रॉलिंस का रिएक्शन देखने लायक था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। पिछले हफ्ते पंक और सैथ का सामना Raw में हुआ था। इसके बाद पंक ने ऐलान किया कि वो Royal Rumble 2024 मैच में एंट्री करेंगे।

कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा चुका है कि पंक और रॉलिंस का मुकाबला WrestleMania 40 की नाईट 1 को मेन इवेंट कर सकता है। हालांकि, पूर्व यूएस चैंपियन रायबैक ने अपने यूट्यूब चैनल में सैथ और पंक के बारे में फैंस के साथ बात करते हुए द आर्किटेक्ट को बेस्ट इन द वर्ल्ड कहा और पंक की आलोचना भी की। उन्होंने कहा,

"सैथ मुझे निजी तौर पर बहुत पसंद थे क्योंकि निरंतरता के साथ प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं। उनकी इन-रिंग स्टाइल मंझी हुई और अलग है। वो जहां तक किसी के भी साथ रिंग में काम कर सकते हैं। इसके साथ ही सैथ की इन-रिंग अपीयरेंस, इस इंडस्ट्री की सबसे बढ़िया चीजों में से एक है। सबसे बड़ी चीज़ कि वो मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं, अचानक कहीं भी किसी भी समय रेसलिंग करना बड़ी बात है, उन्होंने पंक की तरह इस इंडस्ट्री में कोई गलती नहीं की है।"

youtube-cover

WWE में CM Punk से कई बार मैच लड़ चुके हैं Ryback

WWE में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक और रायबैक लंबी स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। दोनों का मुकाबला कई बार रिंग में हुआ था। आखिरी बार दोनों स्टार्स का सामना Hell in a Cell 2013 में हुआ था, जहां बेस्ट इन द वर्ल्ड ने रायबैक और उनके पार्टनर पॉल हेमन को मात दी थी। इंडस्ट्री में कई लोगों की तरह रायबैक भी पंक को खास पसंद नहीं करते हैं।

youtube-cover