40 साल के पूर्व WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को अनोखे मैच के लिए चैलेंज किया, कहा- उनके पास कोई विकल्प नहीं

जॉन सीना को लेकर बड़ी बात कही गई
जॉन सीना को लेकर बड़ी बात कही गई

जॉन सीना (John Cena) WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। मौजूदा दौर के सभी सुपरस्टार्स उनके साथ एक बार रिंग शेयर करना चाहते हैं। इस लिस्ट में अब पूर्व WWE सुपरस्टार एलेक्स राइली (Alex Riley) भी शामिल हो गए। एलेक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए जॉन सीना को मैच के लिए चैंलेज कर दिया है। WWE टीवी में जॉन सीना और एलेक्स के बीच बैकस्टेज अच्छे रिश्ते नहीं रहे। एलेक्स ने इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट शेयर कर पहले Sports Entertainment Union मैच के लिए सीना को चुनौती दी। एलेक्स ने ये भी कहा कि जॉन सीना के पास कोई विकल्प नहीं है।

ये भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, रोमन रेंस को बताया गया नंबर 1, ब्रॉक लैसनर का दुश्मन फैंस पर बरसा

दिग्गज जॉन सीना को पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी चुनौती

एलेक्स राइली ने WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर काफी तीखी प्रतिक्रियाएं दी। एलेक्स ने ये कहा कि अगर सीना को प्रो रेसलिंग की चिंता होगी तो वो मुझसे मुकाबला जरूर करेंगे।

ये भी पढ़ें:3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन को कन्विंस करने में वक्त लगा और 3 जिन्हें समय नहीं लगा

ये भी पढ़ें:62 दिन बाद दिग्गज समोआ जो की वापसी से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, ट्रिपल एच की मेहनत रंग लाई

एलेक्स राइली ने साल 2007 से 2016 के बीच में WWE में काम किया था। राइली ने हमेशा मिड कार्ड में काम किया और सभी को प्रभावित किया। द मिज के साथ राइली ने बहुत काम किया और वो हमेशा उनके साथ ही नजर आए। बैकस्टेज में जॉन सीना और राइली के बीच संबंध कभी अच्छे नहीं रहे। राइली इससे पहले भी कई तरह के आरोप सीना के ऊपर लगा चुके हैं।

वैसे इस बात की कम उम्मीद है कि राइली के इस चैलेंज को जॉन सीना स्वीकार करेंगे। राइली भी इस समय रिंग से बाहर चल रहे हैं। जॉन सीना पिछले एक साल से WWE टीवी पर नजर नहीं आए। SummerSlam 2021 में जॉन सीना अब नजर आ सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!