"वो पहले से बेहतर होकर वापसी करेंगे"- WWE में काम कर चुके फेमस Superstar ने 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

रैंडी ऑर्टन की वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं
रैंडी ऑर्टन की वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं

Randy Orton: NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन EC3 ने हाल में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वापसी को लेकर बात की। पूर्व WWE सुपरस्टार ने अपने विचार Sportskeeda के साथ बातचीत के दौरान साझा किए। इसमें उन्होंने रैंडी से जुड़ी कई खास बातें की, जिसमें उनकी वापसी से जुड़ा बयान भी शामिल है।

Sportskeeda के The Wrestling Outlaws शो में EC3 ने यह कहा कि उन्हें उम्मीद है रैंडी ऑर्टन पहले से बेहतर होकर ही वापस आएंगे। उन्होंने यह उम्मीद जताई कि अपने WWE करियर के खत्म होने से पहले रैंडी कमाल का प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा,

"रैंडी ऑर्टन अपना काफी ध्यान रखते हैं। इस डेढ़ साल में उन्होंने खुद को ठीक करने का अच्छा प्रयास किया होगा। मैं रिकवरी को लेकर काफी फोकस्ड हूं, जिसमें आज की सारी पद्धति शामिल हैं, जिसमें स्टेम सेल्स, सॉफ्टवेयर थेरेपी और रेड लाइट्स शामिल हैं। वह पुराने और परेशान हाल में वापसी नहीं करेंगे। वह पहले से बेहतर होकर वापसी करेंगे और फिर अगले दो से तीन साल तक शानदार प्रदर्शन करेंगे।"

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन पिछले साल मई से WWE रिंग से दूर हैं। उन्होंने बैक सर्जरी करवाई थी और अब वह वापसी की तरफ अग्रसर हैं। उन्होंने एक बेबीफेस के तौर पर रिंग में आखिरी बार काम किया था। ऐसे में उम्मीद है कि वह उसी रूप में वापसी करेंगे, हालांकि यह खबर आई थी कि कंपनी उनकी वापसी में देरी कर रही है।

WWE सुपरस्टार Randy Orton के लुक्स से प्रभावित हैं EC3

The Wrestling Outlaws के इस साल के एक अन्य एपिसोड में EC3 ने रैंडी ऑर्टन की तारीफ करते हुए कहा था कि वह लीड करते हैं। रैंडी ऑर्टन की रिंग में काबिलियत की तारीफ करते हुए उन्होंने दिग्गज के लुक्स की भी तारीफ की थी। पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 ने रैंडी को 'गॉर्जियस' बोला था। उन्होंने कहा,

"रैंडी ऑर्टन सबसे शानदार लोगों में से हैं, जो अमूमन चिल रहते हैं। वह अपने उदहारण से सबको प्रेरित करते हैं। वह ज्यादा बोलते नहीं हैं, लेकिन वह अपने उदहारण से सभी को प्रेरित करते हैं और मेरी नज़र में वह टॉप 5 वर्कर्स में से एक हैं। अगर मैं कहूं कि वह टॉप 5 सबसे खूबसूरत स्टार्स में से हैं, तो गलत नहीं होगा। रैंडी ऑर्टन गॉर्जियस हैं।"

यह कह पाना मुश्किल है कि वह किस शो में वापसी करेंगे। एक बात तय है कि वह जिस भी शो में वापस आएंगे और जब भी वापस आएंगे, वहां पर धमाल होगा जो एक बेहद अच्छी बात है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now