पूर्व चैंपियन की 554 दिनों बाद होगी WWE में धमाकेदार वापसी? कंपनी ने बनाया जबरदस्त प्लान

randy orton may return wwe survivor series
Survivor Series में हो सकती है दिग्गज की वापसी

WWE: रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को WWE टीवी पर आखिरी बार मई 2022 के एक स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में परफॉर्म करते देखा गया था, जहां उनकी और मैट रिडल (Matt Riddle) की टीम को द उसोज़ (The Usos) के हाथों अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। वो उसके बाद से कमर की चोट से जूझ रहे हैं, लेकिन अब 554 दिनों बाद उनकी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

WrestleVotes की एक नई रिपोर्ट के अनुसार ऑर्टन को Survivor Series 2023 या उसी वीकेंड में वापस लाने का प्लान बनाया जा रहा है। इस रिपोर्ट में कहा गया कि:

"रैंडी ऑर्टन की वापसी की खबरों के बीच उनकी मर्चेंडाइज़ बिक्री और उन्हें प्रमोट किए जाने को अनुमति दे दी गई है। कंपनी उनकी वापसी के संबंध में एक वीडियो क्लिप भी जारी कर सकती है। उनकी वापसी Survivor Series में या उस वीकेंड में करवाई जा सकती है।"

RK-Bro के रूप में रैंडी ऑर्टन के काम को खूब सराहना मिल रही थी, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में WWE में काफी कुछ बदल चुका है। बैकस्टेज चल रही समस्याओं के चलते रिडल को कंपनी ने रिलीज कर दिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि वापसी के बाद द वाइपर को किस तरह से बुक किया जाता है।

WWE ने Survivor Series 2023 के लिए बड़े प्लान तैयार किए हैं

WWE इस बार Survivor Series को एक खास इवेंट बनाने की तैयारी में है क्योंकि एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी ने इस बार सीटों की संख्या को बढ़ा दिया है। इसका मतलब साफ है कि 2023 Survivor Series में कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नज़र आ सकते हैं, वहीं रैंडी ऑर्टन की वापसी भी इवेंट में चार चांद लगा सकती है।

इसके अलावा ये भी खबर सामने आई है कि पिछले साल की तरह इस बार भी Survivor Series को वॉर गेम्स मैचों की थीम पर बिल्ड किया जाएगा। 2022 में हुए वॉर गेम्स मैच में द ब्लडलाइन vs ड्रू मैकइंटायर, केविन ओवेंस और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स मुकाबले ने धमाल मचा दिया था। दूसरी ओर सीएम पंक की वापसी की संभावनाएं भी Survivor Series 2023 को यादगार बना सकती हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now