Create
Notifications

"मैं जॉन सीना के कारण कभी भी WWE चैंपियन नहीं बन पाया"

जॉन सीना
जॉन सीना
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 12 Nov 2020

AEW सुपरस्टार जेक हेगर ना केवल पूर्व WWE सुपरस्टार रहे हैं बल्कि MMA फाइटर भी हैं। हेगर को WWE में जैक स्वैगर के नाम से जाना जाता था और साल 2010 में उन्होंने WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप भी जीती लेकिन कभी WWE चैंपियन नहीं बन पाए।

एक दशक से भी ज्यादा समय तक WWE में काम करने के बाद आखिरकार साल 2017 में कंपनी ने उन्हें रिलीज़ कर दिया था या ये कहें कि हेगर खुद WWE छोड़ना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके हॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ मतभेद रहे हैं

जेक हेगर ने पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना पर गंभीर आरोप लगाए

Talk is Jericho पर क्रिस जैरिको से बात करते हुए जेक हेगर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि वो WWE चैंपियन बनने के बेहद करीब आ पहुंचे थे लेकिन जॉन सीना उनकी राह में रोड़ा बन बैठे थे।

हेगर ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि क्या होने वाला है। रॉ के एपिसोड में मैंने ब्रीफकेस से जॉन सीना पर अटैक किया था। उस दौरान हम एक के बाद एक शानदार प्रोमो दे रहे थे लेकिन बाद में पता चला कि सीना ने मुझे ताकतवर दिखाने से साफ इनकार कर दिया है। अगर सीना अपनी बात से मुकर ना गए होते तो मैं जरूर WWE चैंपियन बनने वाला था। सीना एक स्वार्थी व्यक्ति भी हैं।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो बैकस्टेज जॉन सीना को पसंद नहीं करते

जॉन हमेशा से बेबाकी से अपनी बात सभी के सामने रखते आए हैं। ये बात भी झूठ नहीं है कि उन्होंने कई युवा WWE स्टार्स को पुश दिलाने में मदद की थी, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि हेगर उनमें से एक नहीं थे।

हेगर ने उस समय WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रहे क्रिस जैरिको के खिलाफ मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन किया था।

हाल ही में MJF ने द इनर सर्कल में क्रिस जैरिको और हेगर को जॉइन कर लिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि MJF के आने से द इनर सर्कल को फायदा पहुंच पाता है या नहीं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके ट्रिपल एच के साथ संबंध कभी अच्छे नहीं रहे

Published 12 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now