"WWE दिग्गज बतिस्ता की वापसी से ज्यादा बढ़िया रिएक्शन उनके होमटाउन में मुझे मिला था"

Enter

WWE में छोटे करियर के दौरान लियो रश ने अच्छा काम किया। हालांकि उनका WWE करियर ज्यादा नहीं चल पाया। Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को हाल ही में इस पूर्व WWE सुपरस्टार ने अपना इंटरव्यू दिया और यहां पर कई बातों को लेकर बात की।

ये भी पढ़ें: 121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई

WWE दिग्गज बतिस्ता को लेकर बड़ा बयान सामने आया

पूर्व WWE सुपरस्टार लियो रश ने स्मैकडाउन 1000 की एक मजेदार स्टोरी शेयर की और बतिस्ता को लेकर भी बड़ी बात बताई। लियो रश और बतिस्ता दोनों का जन्म वाशिंगटन डीसी में हुआ है। जहां पर स्मैकडाउन का ये माइलस्टोन वाला एपिसोड हुआ था। इस रात को लियो रश ने 205 लाइव में अपना मैच पूरा किया था। बतिस्ता का भी एवोल्यूशन के साथ सैगमेंट हुआ था। रश के अनुसार, उन्हें बतिस्ता की वापसी से ज्यादा बढ़िया रिएक्शन उनके होमटाउन में उनकी वापसी पर मिला।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनकी WWE टेलीविजन पर वापसी की सख्त जरूरत है

लियो रश ने कहा,

स्मैकडाउन के इस बड़े एपिसोड में बतिस्ता जब आए थे तब ये चीज हुई थी। मैं और बतिस्ता का जन्म डीसी में ही हुआ है। मुझे यहां पर उस दिन गजब का पॉप मिला था। ये काफी शानदार मेरे लिए था। इस बात पर मुझे भरोसा नहीं हुआ। जब मेरे और बतिस्ता को लेकर एनाउंसमेंट हुआ तो सभी ने मेरा समर्थन किया। ऐसा लगा जैसे मेगास्टार सामने हो।

रश ने कहा कि उस समय वहां पर उनके कई दोस्त और फैमिली के लोग भी मौजूद थे। सभी लोग यहीं सोच रहे थे कि मुझे ऐसा रिएक्शन क्यों मिला। लियो ने कहा,

मैं और बतिस्ता एकदम कूल हैं। मेरी मुलाकात कई बार उनसे हुई है। उन्होंने मुझे कई बार इनवाइट किया है। बड़े ऑफिस में मुझे उन्होंने बुलाया है। ये बात मुझे काफी अच्छी लगी थी।

पिछले साल रेसलमेनिया में बतिस्ता ने ट्रिपल एच के साथ मैच लड़ा था। पांच साल बाद वो रिंग में आए थे। दिसंबर 2019 में इस बात का ऐलान किया गया था कि बतिस्ता को हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट किया गया है। बतिस्ता का WWE करियर काफी शानदार रहा है। लियो रश का करियर रिंग में तो अच्छा रहा लेकिन बैकस्टेज उनका स्वभाव कुछ अच्छा नहीं रहा था। इसे लेकर कई बार उनके ऊपर आरोप लगे हैं।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें मैच हारने के बाद एक साथ रोमन रेंस ने पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'