Create
Notifications

पूर्व दिग्गज WWE सुपरस्टार घर में आया नन्हा मेहमान, नए सदस्य के साथ पूरे परिवार की फोटो भी आई सामने

पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी और उनकी पत्नी के घर में आया एक नन्हा मेहमान
पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी और उनकी पत्नी के घर में आया एक नन्हा मेहमान
Amit Shukla

पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) और उनकी पत्नी के रेबी स्काई (Reby Sky) ने अपने चौथे बच्चे और पहली बेटी एवर मूर हार्डी (Ever Moore Hardy) का स्वागत किया। उनकी बच्ची का जन्म बीते दिन में शाम को पांच बजकर 18 मिनट पर हुआ। ये पति और पत्नी की पहली बेटी है।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो Money in the Bank से पहले Raw में WWE को जरूर करनी चाहिए थी

मैट हार्डी इन दिनों WWE की जगह AEW का हिस्सा हैं और फैंस वहाँ पर उनके काम को काफी पसंद कर रहे हैं। मैट को टैग टीम रेसलिंग और हाई फ्लाइंग एक्शन के लिए जाना जाता है। मैट अपने काम से सबको मुरीद बना चुके हैं और अब ये देखना होगा कि वो आनेवाले दिनों में रेसलिंग में क्या करते हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी और उनकी पत्नी के घर में आया एक नन्हा मेहमान

यूएस वीकली ने सबसे पहले इस खबर को साझा किया था और अब मैट को अपने हार्डी कंपाउंड में और जगह बनानी होगी क्योंकि भाइयों को कड़ी टक्कर देने के लिए उनकी बहन आ चुकी है। मैट और रेबी के तीन लड़के पहले से हैं जिनके नाम मैक्सल, वोल्फगैंग, और बर्थोलेमेव हैं जिनकी उम्र क्रमशः 6,4, और डेढ़ साल है।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

मैट हार्डी इन दिनों AEW में क्रिश्चियन के साथ एक कहानी का हिस्सा हैं लेकिन वो बेहद कम बार ही रिंग में नजर आते हैं। मैट एक्शन के लिए जाने जाते हैं और इनकी डेयरडेविल मूव्स से ही इनकी पहचान है। रेसलिंग में हार्डी भाइयों ने ही एक्शन को हाई फ्लाइंग करने की आदत डाली थी।

इस समय आगे की कहानी के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। वैसे इस साल रेसलर्स और उनके घर में बच्चियों के जन्म का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले सैथ रॉलिंस, कोडी रोडस और जॉन मॉक्सली के घर में भी बच्चियों का जन्म हुआ है। ये देखना होगा कि आनेवाले दिनों में इन सबके जीवन में क्या होता है।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...