Create
Notifications

WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE से जुड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए
WWE से जुड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE के पास एक बड़ा रोस्टर है और वो रेसलिंग जगत में सबसे अग्रणी कंपनी है। इसकी वजह से वो लगातार किसी ना किसी प्रकार का बदलाव करती रहती है। इस बदलाव के कारण कई बार कुछ ऐसी बातें सामने आती हैं जो फैंस को हैरान कर देती हैं। इन बातों से भले ही कंपनी को कोई दिक्कत ना हो लेकिन फैंस जरूर हैरान परेशान हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

हर खबर अच्छी हो ये जरूरी नहीं है क्योंकि कंपनी कई बार ऐसे फैसले ले लेती है जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होता है। इसका एक ताजा उदहारण है बीते हुए महीने में रिलीज किए गए रेसलर्स जिनके रिलीज की किसी को उम्मीद नहीं थी। आइए आपको बताते हैं उन खबरों के बारे में जिन्हें सच होना चाहिए और जिन्हें सच नहीं होना चाहिए।

#5 सच होना चाहिए: चैड गेबल के WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

चैड गेबल को अब मेन रोस्टर में पाँच साल हो जाएंगे जबकि उन्हें इस दौरान कोई खास मौके नहीं मिले हैं। हाल फिलहाल में वो ओटिस के साथ जरूर नजर आए हैं लेकिन इससे उनके करियर को कोई खास लाभ होता हुआ नहीं दिख रहा है। ओटिस का करियर काफी अच्छा चल रहा था लेकिन तभी टकर को रिलीज कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE Money In The Bank लैडर मैच में मिली जीत जो बेहद खास हैं

जेसन जॉर्डन के साथ चैड गेबल ने अमरीकन एल्फा नाम के ग्रुप को बनाया था जो अब टूट चुका है। NXT के दिनों में इनका प्रदर्शन काफी अच्छा था और इसकी वजह से इन्हें काफी मौके मिलने की उम्मीद थी जो अब धूमिल हो गई है। ऐसे में अब ये देखना होगा कि आगे क्या होता है।

ऊपर दिए गए ट्वीट के कारण आप ऐसा ना सोचें कि इनका WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है क्योंकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। ये बात और है कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए WWE में किसी की भी नौकरी पर खतरा है। अगर गेबल एक फ्री एजेंट बन जाते हैं तो AEW उन्हें साइन करने में वक्त नहीं लगाएगी।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बिना बुरा बने हार सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 सच नहीं होना चाहिए: जॉन सीना की WWE में वापसी को लेकर सस्पेंस है

जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच SummerSlam में एक मैच को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। अब तक ऐसी खबरें थीं कि शायद ये सच होने वाला है लेकिन अब खबरें हैं कि शायद ऐसा ना हो। इसके पीछे एक बड़ी वजह ये है कि जॉन सीना को एक फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है।

उसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। ये स्थिति 2013 में द रॉक वाली स्थिति से मेल खाती है जहाँ वो WrestleMania 29 में नजर आए थे लेकिन मैच के दौरान उन्हें चोट लग गई थी जबकि उनकी फिल्म हर्कुलस की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली थी। इसको समझते हुए सीना ऐसा कुछ नहीं करना चाहेंगे जिससे अर्गिल की शूटिंग में बाधा उत्पन्न हो।

#3 सच होनी चाहिए: विंस मैकमैहन एक नए मेन रोस्टर स्टार से खासा प्रभावित हैं

विंस मैकमैहन को इम्प्रेस करना आसान नहीं है। उन्होंने रेसलिंग को इस स्तर पर पहुँचाया है और वो किसी भी रेसलर के स्तर को देखते ही पहचान लेते हैं। अगर विंस आपसे इम्प्रेस्ड हैं तो इसका मतलब है कि आपने एक बड़ी बाधा को पार कर लिया है। ऐसे में आप अपने लिए एक अच्छे दिन की उम्मीद कर सकते हैं।

विंस को ईवा मरी और पाइपर निक्सन (जिनका अब नाम ड्यूड्राप हो गया है) ने काफी इम्प्रेस किया है। इसका अर्थ है कि हमें आनेवाले दिनों में इन दोनों को देखने का मौका मिलेगा जो एक अच्छी खबर है। एक नया सुपरस्टार तो खुद के लिए एक पुश ही चाहेगा और अगर विंस भी उस बात को मानते हैं तो आपने काफी बड़ा काम कर दिया है।

#2 सच नहीं होनी चाहिए: इस एक्सीडेंट के कारण बेली को रिंग से दूर होना पड़ा

WWE की रोल मॉडल और पेंडेमिक के दौर में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली बेली को हाल में चोट के कारण रिंग से दूर होना पड़ा है। इस तरह की खबरें आईं कि ये चोट ट्रेनिंग के दौरान लगी थी लेकिन ये कौन सी ट्रेनिंग थी और इस ट्रेनिंग में उनके साथ कौन था इसके बारे में कोई जानकारी पहले उपलब्ध नहीं थी।

शॉन रॉस सैप ने जानकारी दी है कि ये चोट एक चेन रेसलिंग ट्रेनिंग के दौरान हुई। इस ट्रेनिंग का मकसद था रोड टूर से पहले अपने काम को बेहतर करना और खुद को फिट बनाना। इसी को करते समय बेली को चोट लग गई और वो अब 9 महीने के लिए रिंग से दूर हो गई हैं। ये एक बड़ी बुरी स्थिति है।

#1 सच होनी चाहिए: जिमी उसो की अरेस्ट पर बैकस्टेज रिएक्शन

जिमी उसो को दूसरी बार नशे में गाड़ी चलाते हुए पकड़ा गया है। वो इस समय एक बड़ी महत्वपूर्ण कहानी का हिस्सा हैं और उसमें रोमन रेंस भी शामिल हैं। ऐसे में उन्हें एकाएक हटा पाना मुश्किल है लेकिन इस अरेस्ट के कारण बैकस्टेज माहौल काफी खराब था और लोग जिमी से खासा नाराज थे।

यही वजह है कि इस बार उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। अब तक मिल रही खबरों के मुताबिक बैकस्टेज इस घटना से लोग खासे नाराज हैं और इसकी वजह से जिमी उसो पर हर कोई अपना गुस्सा दिखा रहा है। ये मुमकिन है कि उन्हें इस बार इसका भारी हर्जाना देना पड़े। ये एक सही कदम होगा जिससे सबको सीख मिलेगी।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...