"उन्हें Brock Lesnar का बुरा हाल करना होगा" - पूर्व WWE Superstar ने द बीस्ट के WrestleMania 40 प्लान्स को लेकर किया बहुत बड़ा दावा

brock lesnar gunther wrestlemania 40
पूर्व WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर vs गुंथर मैच पर प्रतिक्रिया दी

Brock Lesnar: WWE Royal Rumble 2024 जैसे-जैसे पास आ रहा है वैसे-वैसे ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी की संभावनाओं के कारण फैंस का उत्साह बढ़ता जा रहा है। उन्हें अपने आखिरी मैच में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ हार मिली थी, जो समरस्लैम (SummerSlam 2023) में हुआ था। अब कंपनी के पूर्व सुपरस्टार मैट मॉर्गन ने ब्रॉक लैसनर vs गुंथर (Gunther) मैच की संभावना पर चर्चा की है।

Gigantic Pop पॉडकास्ट पर मैट मॉर्गन ने WWE WrestleMania 40 में Brock Lesnar vs गुंथर मैच को देखने की इच्छा जताते हुए कहा:

"उन्हें ब्रॉक लैसनर को एकतरफा अंदाज में हराना होगा। मेरी बात लोगों को अजीब लग सकती है, लेकिन ऐसा होना चाहिए। जब लैसनर का गोल्डबर्ग के साथ मैच हुआ और गोल्डबर्ग ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया था, तब बीस्ट के चेहरे पर डर का भाव देखा गया था। उन्होंने अगर गुंथर के साथ भी ऐसा कुछ किया तो द रिंग जनरल को इससे काफी फायदा मिलेगा।"

मैट मॉर्गन ने आगे कहा:

"गोल्डबर्ग के साथ उनका मोमेंट बहुत जबरदस्त रहा था। हमें भी लगने लगा था जैसे गोल्डबर्ग उन्हें चित करने की काबिलियत रखते हैं। सोचिए अगर गुंथर ऐसा करते हैं, जो अभी युवा हैं और करियर में बहुत सफलता प्राप्त कर सकते हैं। उस मैच में जितना फायदा गोल्डबर्ग को पहुंचा, उससे कहीं ज्यादा वो WrestleMania 40 में गुंथर को पहुंचा सकते हैं।"

youtube-cover

Gunther ने WWE Raw में Seth Rollins को कन्फ्रंट किया था

आपको बता दें कि गुंथर पिछले साल WWE आईसी चैंपियन बने थे और ये टाइटल अब भी उन्हीं के पास है। उनका टाइटल रन 590 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है। उन्होंने Raw के हालिया एपिसोड में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को कन्फ्रंट करते हुए भविष्य में नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का दावा किया था।

गुंथर 2024 मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने का ऐलान कर चुके हैं। द रिंग जनरल ने 2023 के रंबल मैच में 71 मिनट से भी ज्यादा समय रिंग में बिताया था और उन्होंने 2024 में Royal Rumble विजेता बनने का दावा करते हुए रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए ललकारने की बात कही थी।