पूर्व WWE Superstar ने CM Punk का ड्रीम मैच देखने की जताई इच्छा, क्या महामुकाबले के लिए वापसी करेगा 59 साल का दिग्गज?

cm punk stone cold steve austin
क्या WWE में सीएम पंक का होगा दिग्गज के साथ महामुकाबला?

CM Punk: सीएम पंक (CM Punk) की WWE Survivor Series में वापसी के बाद फैंस के मन में सवाल उठने लगे हैं कि आखिर अगले साल उनका रेसलमेनिया (WrestleMania) अपोनेंट कौन बन सकता है। काफी लोगों का मानना है कि मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से उनका सामना हो सकता है, लेकिन पूर्व WWE सुपरस्टार मैट मॉर्गन (Matt Morgan) ने इसके बजाय एक ड्रीम मैच देखने की इच्छा जताई है।

Gigantic Pop पॉडकास्ट पर मैट मॉर्गन ने इस विषय पर चर्चा की है कि क्या सीएम पंक का स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से मैच होना चाहिए। उन्होंने स्ट्रीट फाइट की इच्छा जताते हुए कहा:

"WWE को उनके बीच स्ट्रीट फाइट बुक करनी चाहिए और मैं भी उसे देखने के लिए उत्साहित रहूंगा।"

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि CM Punk ने Raw के एक हालिया एपिसोड में बताया था कि वो 2024 मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने सैथ रॉलिंस को चेतावनी दी थी कि अगर वो रंबल विजेता बनने में सफल रहे तो रॉलिंस को चैलेंज कर सकते हैं।

क्या WWE में CM Punk का सामना करने के इच्छुक हैं Stone Cold Steve Austin?

Hall of Fame पॉडकास्ट पर हाल ही में बुकर टी ने उन संभावनाओं पर प्रकाश डाला था कि क्या स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन WrestleMania 40 में CM Punk से मैच लड़ने के लिए वापस आ सकते हैं। बुकर टी ने कहा कि शायद ऑस्टिन बढ़ती उम्र के कारण वापसी ना करें।

उन्होंने कहा:

"ये युवा लोगों का खेल है। अगर हम सीएम पंक vs स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन मैच की बात करें तो ये जबरदस्त फायदे का सौदा साबित हो सकता है। इस बात में कोई संदेह नहीं कि कंपनी इस मैच के जरिए अच्छी कमाई कर सकती है, लेकिन ये मुकाबला शायद ज्यादा अच्छा ना रहे क्योंकि दोनों अब उम्रदराज रेसलर्स में गिने जाते हैं। इस तरह के मैच को बुक करने से पहले कंपनी को सोच-समझ कर विचार करना होगा। मैं उम्र के कारण ऑस्टिन को WrestleMania में मैच लड़ने के लिए वापसी करते हुए नहीं देख पा रहा हूं। मैं नहीं जानता क्योंकि मेरी बात गलत भी साबित हो सकती है।"

youtube-cover