WWE Money in the Bank में मिलेगा नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन, पूर्व Superstar ने की बहुत बड़ी भविष्यवाणी

क्या WWE सुपरस्टार को हारना होगा चैंपियनशिप और दोस्तों से मिलेगा धोखा? (Photo: WWE.com)
क्या WWE सुपरस्टार को हारना होगा चैंपियनशिप और दोस्तों से मिलेगा धोखा? (Photo: WWE.com)

Seth Rollins Possibly Winning Championship: पूर्व WWE सुपरस्टार एडन इंग्लिश (Aiden English) ने हाल में यह अनुमान लगाया कि सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) आने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत लेंगे।

एडन ने यह भविष्यवाणी अपने पॉडकास्ट पर की। उन्होंने सिर्फ Money in the Bank में चैंपियनशिप जीतने वाले रेसलर के नाम का सिर्फ खुलासा ही नहीं किया, बल्कि यह संभावना भी जताई कि डेमियन को अपने साथियों से धोखा मिलेगा। Rebooked podcast में उन्होंने यह माना कि प्रीस्ट एक बेबीफेस के तरीके से दिखाई दे रहे हैं और ऐसी स्थिति को देखते हुए उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि WWE Money in the Bank में ऐसा होगा, क्योंकि चीज जो साथ ही साथ हो रही है, वह यह है कि डेमियन प्रीस्ट के चैंपियनशिप रन में हमें कई बेबीफेस फ्लैश दिख रहे हैं। वह जजमेंट डे को कई बार बीटडाउन करने से रोक रहे हैं। डेमियन कई बार ऐसे दिखा रहे हैं जैसे कि वह खुद ही चीजों की देखभाल कर सकते हैं या फिर ऐसे कि हम इस तरह से चीजें नहीं करते हैं। वह सम्मान वाली चीजें कर रहे हैं और इस तरह की चीजें करते हुए वह आगे बढ़ रहे हैं।"

एडन ने आगे कहा,

"मुझे लगता है कि सैथ रॉलिंस WWE Money in the Bank में टाइटल जीत रहे हैं। मुझे लगता है कि जजमेंट डे इसको एक नाकामी की तरह से देखेगा। मुझे यह भी लगता है कि वह डेमियन प्रीस्ट पर पलटवार कर देंगे।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने डेमियन प्रीस्ट के चैलेंज को Raw में स्वीकार किया था

सैथ रॉलिंस ने WWE Raw में चौंकाने वाली वापसी की थी। उन्होंने आते ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट की बात की थी। इसके बाद चैंपियन का दखल देखने को मिला था। डेमियन ने रॉलिंस के साथ जबरदस्त प्रोमो कट किया था। इस दौरान ऐसा पल भी आया जहां चैंपियन ने रॉलिंस को खुद ही एक चैंपियनशिप मैच ऑफर किया था। रॉलिंस ने इस समय कहा था कि यह वह पल है, जहां प्रीस्ट का ग्रुप आकर हमला करेगा।

डेमियन ने इससे इंकार किया और रॉलिंस ने प्रीस्ट के चैलेंज को स्वीकार कर लिया था। इसके बाद वह रिंग से चले गए थे। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हमेशा ही कुछ जबरदस्त करने का प्रयास करते हैं और इसी कड़ी में उन्होंने चोट से उबरकर वापसी कर रहे ग्रैंड स्लैम चैंपियन को खुद ही एक मैच ऑफर किया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका यह दांव उनपर कहीं भारी तो नहीं पड़ेगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now