WWE में Roman Reigns की हार का कारण बनने वाले दिग्गज ने की धमाकेदार वापसी, WrestleMania XL में गंवाई थी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप

WWE
WWE में आखिरकार हुई सैथ रॉलिंस की वापसी (Photo: WWE.com)

Seth Rollins Return on WWE Raw: इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के शुरुआत में फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज मिला और पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने लंबे समय बाद WWE में वापसी की। सैथ ने अपने इरादे भी साफ कर दिए कि वो एक बार फिर अपना टाइटल वापस चाहते हैं।

Raw के हालिया एपिसोड की शुरुआत सैथ रॉलिंस ने की और उन्होंने फैंस का स्वागत किया। सैथ ने बिना समय गंवाए साफ किया कि वो यहां पर सिर्फ एक कारण से आए हैं। वो रेसलिंग बिजनेस में सिर्फ बेस्ट बनने के लिए आए हैं और यह वो उस टाइटल (वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप) के बिना नहीं कर सकते हैं जिसे उन्होंने बनाया है।

सैथ ने फिर Money in the Bank लैडर मैच का जिक्र किया और कहा कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप तक सबसे तेज पहुंचने के लिए यह बेस्ट तरीका है। इस बीच डेमियन प्रीस्ट का भी दखल देखने को मिला और जजमेंट डे मेंबर ने Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में सैथ को अपने टाइटल के लिए चैलेंज भी किया। रॉलिंस ने भी इसे स्वीकार किया।

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस की हार का कारण बने थे सैथ रॉलिंस

WWE में आखिरी बार सैथ रॉलिंस WrestleMania XL में दिखाई दिए थे। यहां उन्होंने दो मैच लड़े थे और इसके साथ ही ऐतिहासिक पल का हिस्सा भी बने थे। नाईट 1 में सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स के साथ मिलकर द रॉक और रोमन रेंस का सामना किया था। इस मैच में जीत फाइनल बॉस और ट्राइबल चीफ की हुई थी।

इसके बाद नाईट 2 की शुरुआत में सैथ ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड किया था। जबरदस्त टक्कर के बाद स्कॉटिश वॉरियर के खिलाफ सैथ को हार का सामना करना पड़ा था और वो अपने टाइटल को हार गए थे। सैथ इसके बाद मेन इवेंट में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच का हिस्सा भी बने थे।

आपको बता दें कि रोमन रेंस के सामने सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स दोनों थे। ट्राइबल चीफ ने इस बीच कोडी की जगह सैथ पर अटैक किया था और इसका फायदा अमेरिकन नाईटमेयर ने उठाया था। रोड्स ने रेंस पर अपना फिनिशर लगाते हुए इस मुुकाबले को जीत लिया था और रेंस की 1316 दिनों की बादशाहत का अंत किया था। हालांकि, सैथ रॉलिंस ने इस मैच के दौरान जो किया था वो नहीं करते तो अभी रोड्स अनडिस्प्यूटेड चैंपियन नहीं होते।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now