Create
Notifications

हाल ही में WWE से निकाले गए सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर के साथ संभावित मैच के प्लान पर किया बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने हाल ही में एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) को कंपनी से निकाल दिया था। रैने यंग के पॉडकास्ट में अब ब्लैक ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ संभावित मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। ब्लैक के अनुसार ब्रॉक लैसनर और मेरा मैच WWE में प्लान किया गया था और इसके पीछे पॉल हेमन (Paul Heyman) का हाथ था। ब्लैक ने ये भी कहा कि इस प्लान को छोड़ दिया गया और फैंस शायद ही अब इस मैच को देख पाएंगे।

ये भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस के ग्रुप में शामिल होगा नया सुपरस्टार, Hell in a Cell के बाद होगी दिग्गज की होगी छुट्टी?

पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक ने दिया बड़ा बयान

WWE से रिलीज होने के बाद ब्लैक ने बड़ा बयान दिया था कि बजट के कारण उन्हें निकाल दिया गया। सबसे बड़ी बात उन्होंने कही थी कि अभी भी विंस और उनके अच्छे संबंध हैं। रैने यंग के पॉडकास्ट में ब्लैक ने कई बड़े मुद्दों पर बात की। ब्रॉक लैसनर के साथ होने वाले मैच को लेकर ब्लैक ने कहा,

ये भी पढ़ें:WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

ब्रॉक लैसनर और समोआ जो की राइवलरी के दौरान पॉल हेमन नए आइडिया के साथ रूम में आए थे। पॉल हेमन मुझे लीड करना चाहते थे। रूम में लैसनर, समोआ जो और मुझसे इस चीज को लेकर बात हुई थी। मैंने उस रूम पर प्रोमो कट किया था। लैसनर ने मेरे पास आकर ये चीज करने को मना कर दिया था। इस तरह ये प्लान कभी आगे नहीं बढ़ पाया।

पॉल हेमन ने हमेशा एलिस्टर ब्लैक का सपोर्ट किया था। जब Raw की जिम्मेदारी हेमन के पास थी तब ब्लैक को उन्होंने अच्छा पुश दिया था। कई कारणों से लैसनर के साथ राइवलरी में ब्लैक शामिल नहीं हो पाए थे। ब्लैक और लैसनर का अगर मुकाबला होता तो फिर ये एक ड्रीम मैच फैंस के लिए होता।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद खड़े हुए हैं: रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच में दखल देने का कारण?

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now