WWE में CM Punk की वापसी से Roman Reigns और अन्य रेसलर्स को होगा फायदा, पूर्व रेसलर ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE में सीएम पंक की वापसी के कारण रोमन रेंस को फायदा मिल सकता है
WWE में सीएम पंक की वापसी के कारण रोमन रेंस को फायदा मिल सकता है

Roman Reigns & CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) की वापसी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में हुई थी। वो इसके बाद से चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने रॉ (Raw) के एपिसोड में भी अहम किरदार निभाया था। पंक की वापसी के बाद अब अन्य रेसलर्स से भार कम हो गया है। एक पूर्व WWE रेसलर का मानना है कि सीएम पंक के रिटर्न से रोमन रेंस (Roman Reigns) समेत अन्य रेसलर्स को फायदा हुआ है।

Cafe de Rene पॉडकास्ट पर पूर्व WWE सुपरस्टार सिल्वैन ग्रेनियर ने सीएम पंक की वापसी को लेकर बात की। उनके अनुसार पंक की वापसी द्वारा स्टार पावर बढ़ गई है। इसी के चलते रोमन रेंस और एलए नाइट समेत टॉप स्टार्स समय-समय पर ब्रेक ले सकते हैं और WWE को इससे उतना नुकसान भी नहीं होगा। उन्होंने कहा,

"सीएम पंक की वापसी के बाद एक अच्छी चीज़ यह है कि रोमन रेंस जैसे रेसलर्स अब आराम से छुट्टी ले सकते हैं। एलए नाइट जैसे रेसलर्स भी ब्रेक ले सकते हैं क्योंकि आपके पास अब चीज़ें संभालने के लिए प्राप्त सुपरस्टार्स हैं।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार Sylvain Grenier को लगता है कि CM Punk की वापसी के चलते LA Knight के पुश पर फर्क पड़ सकता है

एलए नाइट काफी तेजी से बतौर बेबीफेस आगे बढ़े हैं। फैंस हमेशा से उन्हें तगड़ा रिएक्शन देते हुए आए हैं। उन्हें रोमन रेंस जैसे टॉप रेसलर के खिलाफ Crown Jewel 2023 में मैच के दौरान भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। नाइट के मोमेंटम को लेकर सिल्वैन ग्रेनियर ने Cafe de Rene पॉडकास्ट पर बात की।

उन्हें लगता है कि सीएम पंक की वापसी के चलते एलए नाइट के काम पर असर पड़ सकता है। उन्होंने कहा,

"वो बेबीफेस के तौर पर नज़र आने वाले हैं। सीएम पंक एक बेबीफेस हैं। अब मैं एलए नाइट के स्थान के लिए चिंतित हूं। मुझे लगता है कि सीएम पंक का काम करने का तरीका थोड़ा-बहुत स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की तरह है, वो हील की तरह काम करने के बावजूद बेबीफेस की तरह प्यार हासिल करेंगे। मैं एलए नाइट के बारे में सोच रहा हूं। मैं उनकी एकाग्रता को लेकर चिंतित हूं। मुझे इस बात की भी चिंता है कि एलए नाइट अभी उस लेवल पर नहीं है। मैं गलत भी साबित हो सकता हूं।"