Create
Notifications

WWE पर फेमस सुपरस्टार ने निशाना साधा, बड़ा आरोप लगाते हुए कहा - उनकी स्टोरीलाइन रैंडी ऑर्टन को दे दी गई

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन
Deepak M

पूर्व WWE सुपरस्टार टीजेपी (TJP) ने हाल ही में अहम खुलासा किया है। उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे WWE के राइटर्स ने 205 लाइव पर उनके लिए एक शानदार स्टोरीलाइन को समाप्त किया और SmackDown में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को दिया।

2018 में, टीजेपी ने क्रूजरवेट शो के दौरान 'द लूचा हाउस पार्टी' के तीन मेंबर्स (ग्रैन मेटालिक, कलिस्टो और लिंस डोरैडो) के मास्क को चुरा लिया था। बाद में रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो के बीच मैच में भी रैंडी ऑर्टन ने रे मिस्टीरियो का फेस मास्क निकाल दिया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टीजेपी ने बताया कि, कैसे उनकी एक सफल स्टोरीलाइन को WWE राइटर्स ने WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन को दिया।

उन्होंने कहा, मास्क हटाने की स्टोरीलाइन का विचार एक बहुत ही सस्ता और आसान था, और यह सफल भी था। तभी मैंने देखा कि कुछ WWE राइटर्स विंस मैकमैहन से बात कर रैंडी ऑर्टन के लिए भी यही ‌ स्टोरीलाइन पर विचार कर रहे थे। क्योंकि वह राइटर जानते थे कि, फैंस हमेशा क्रूजरवेट शो नहीं देखेंगे। इसलिए, जब उन्होंने इसे रैंडी के लिए पिच किया तो यह बिल्कुल नए आइडिया जैसा लग रहा था।

टीजेपी ने कहा कि WWE 205 लाइव में पैसा इनवेस्ट नहीं करना चाहता था, यही कारण है कि वह एक "सस्ते, और निशुल्क अनमास्किंग स्टोरीलाइन में शामिल थे। उन्होंने बताया कि, वह पहले एक स्टील केज मैच में रिच स्वान का सामना करना चाहता था लेकिन स्टील केज मैच की लागत को देखते हुए इस विचार को खारिज कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना को WrestleMania में WWE दिग्गज के खिलाफ मिली चौंकाने वाली जीत का कारण सामने आया

टीजेपी का WWE लैजेंड रैंडी ऑर्टन को लेकर बयान

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन को व्यापक रूप से उनकी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ इन-रिंग रेसलर्स में से एक माना जाता है। 41 वर्षीय WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन 14 बार के WWE चैंपियन है। टीजेपी ने भी रैंडी ऑर्टन के साथ लॉकर रूम साझा किया, लेकिन उन्हें उनके साथ काम करने का कभी मौका नहीं मिला।

उन्होंने कहा, रैंडी ऑर्टन बहुत अच्छे इंसान हैं। मैं रैंडी से प्यार करता हूं। रैंडी मेरे सबसे पसंदीदा दोस्तों में से एक हैं। हालांकि अगर में रैंडी ऑर्टन के साथ काम करता तो मुझे और खुशी होती।

रैंडी ऑर्टन WrestleMania 37 के बाद से RAW में रिडल के साथ एक टैग टीम स्टोरीलाइन में शामिल रहे हैं। टीजेपी ने 2019 में WWE छोड़ दिया और वह वर्तमान में कई कंपनियों के लिए काम कर चुके हैं, जिनमें IMPACT रेसलिंग, NJPW शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: "मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...