पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने की Roman Reigns की जमकर तारीफ, ग्रेटेस्ट प्रतिद्वंदी बताते हुए जीता दिल 

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर क्या कहा गया?

Roman Reigns: WWE में पिछले एक दशक में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जितनी सफलता हासिल की है उतनी शायद किसी को नहीं मिली है। उन्होंने इस दौरान कई टॉप स्टार्स के खिलाफ कुछ यादगार मैच भी लड़े हैं, जिसमें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) भी शामिल हैं।

WWE मॉर्डन एरा में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस की दुश्मनी बहुत ही यादगार स्टोरीलाइन में शुमार की जाती है। दोनों ही स्टार्स इस दौरान कई बार एक दूसरे से भिड़े हैं। हाल ही में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ब्रॉन ने हेड ऑफ द टेबल के बारे में बात करते हुए कहा कि रोमन उनके करियर के सबसे शानदार प्रतिद्वंदी हैं। उन्होंने कहा,

"मैंने कभी भी रोमन रेंस को कम नहीं आंका था। वो आज भी मेरे सबसे ग्रेटेस्ट प्रतिद्वंदी हैं। अगर आप मुझसे पूछेंगे कि मेरे करियर का सबसे बड़ा विरोधी कौन है, वो वहीं हैं! रोमन रेंस।"

फिलहाल ब्रॉन स्ट्रोमैन लंबे समय से चोटिल हैं। उन्होंने अपना आखिरी WWE मैच रिकोशे के साथ टैग टीम बनाकर मई 2023 में अल्फा अकादमी के खिलाफ लड़ा था। इसके बाद से वो अभी तक WWE प्रोग्रामिंग से दूर हैं। इस दौरान ही ब्रॉन की सर्जरी हुई थी। अब देखना होगा कि कब ब्रॉन फिर से रिंग में वापसी करेंगे।

पूर्व WWE चैंपियन CM Punk के बारे में Braun Strowman ने अपनी राय सामने रखी

सीएम पंक की WWE में लगभग 10 साल बाद हुई वापसी से कई स्टार्स खुश भी थे वहीं, कुछ नाखुश भी हैं। WWE में आज तक ब्रॉन स्ट्रोमैन और पंक का आमना सामना नहीं हुआ है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान ब्रॉन ने पंक के बारे में बात करते हुए कहा,

"जैसे मैंने कहा, सीएम पंक ने लगभग 10 साल बाद वापसी की है। वो रेटिंग को बढ़ाने के लिए उत्तरदायी हैं। जो भी इस बिजनेस के लिए अच्छा है, वह मेरे लिए भी अच्छा है क्योंकि अंत में अगर कंपनी पैसे कमा रही है तब मैं भी पैसे कमा रहा हूं। यही हम सब यहां करने के लिए हैं। यही नौकरी है। अंत में हम वहां जाकर परफ़ॉर्म करते हैं, यही हमारा काम है। अगर वहां जाके मुझे सीएम पंक का सामना करना होगा, तो मैं वहां जाके ऐसा ही करूंगा।"