Create
Notifications

"WWE सुपरस्टार ब्रे वायट(द फीन्ड) के साथ मैं काम करना चाहता हूं और ये मेरे लिए गर्व की बात होगी"

WWE
WWE
PANKAJ
visit

पूर्व राइटर विंस रूसो(Vince Russo) ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि वो किस WWE सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते हैं। Wrestling Patreon page पर सवाल और जवाब सेशन पर विंस रूसो ने कहा कि वो WWE सुपरस्टार ब्रे वायट(Bray Wyatt) के साथ काम करना चाहते हैं। विंस रूसो ने ये भी कहा कि ये मेरे लिए गर्व की बात होगी। ब्रे वायट का द फीन्ड कैरेक्टर पिछले दो सालों में काफी शानदार रहा है और सभी इससे काफी प्रभावित हुए है।

यह भी पढ़ें:WWE Rumor Roundup: SummerSlam 2021 के मेन इवेंट मैच का खुलासा हुआ, द फीन्ड के खराब बुकिंग पर भड़के दिग्गज

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर बड़ा बयान

WWE में ब्रे वायट ने जब द फीन्ड कैरेक्टर की शुरूआत की थी तब उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। पिछले छह महीनों से देखा जाए तो द फीन्ड को पुश कम कर दिया है और WWE टीवी पर भी वो कम ही नजर आए है। रैंडी ऑर्टन के साथ हुई उनकी राइवलरी काफी लंबी चली और इससे भी उन्हें काफी नुकसान हुआ। कई दिग्गजों ने द फीन्ड के पुश को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। विंस रूसो ने कहा,

यह भी पढ़ें:"WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का जन्म ही प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए हुआ है और उन्हें अपने परिवार का हमेशा साथ मिला"

मैं इस समय बिजनेस में शामिल नहीं हूं। करीब 10 से मैं इस बिजनेस से बाहर चल रहा हूं। ब्रे वायट के साथ अगर मुझे काम करने का मौका मिले तो अच्छा रहेगा। विंस मैकमैहन अगर मुझे अच्छा पैसा दें और कहें कि तुम ब्रे के साथ काम करो, तुम दोनों जो चाहते हो वो कर सकते हो। अगर ऐसा हो जाए तो मेरे दिल की धड़कनें काफी तेज हो जाएंगी क्योंकि ब्रे वायट के साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात होगी। इस टैलेंट के साथ जिस तरह का अभी हो रहा है उसे देखकर मुझे बहुत दुख होता है। सिस्टम उनके लिए पूरी तरह फेल हो चुका है। मुझे उन्हें देखकर बहुत बुरा लगता है। सिस्टम आपकी मदद करता है ना कि आपको फेल सकता है।

यह भी पढ़ें:2 कारण क्यों द उसोज की अगले हफ्ते SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जीत हो सकती है और 2 कारण क्यों हार हो सकती है

youtube-cover

WWE में इस समय द फीन्ड का कैरेक्टर काफी नीचे आ गया है। जिस तरह का पुश शुरूआत में दिया गया था वो अब बंद हो गया है। इस चीज को देखकर कई दिग्गज काफी चिंता में हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now