6 बार के दिग्गज चैंपियन ने WWE ड्राफ्ट में किसी ब्रांड द्वारा नहीं चुने जाने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

मिकी जेम्स और असुका
मिकी जेम्स और असुका

पूर्व WWE विमेंस चैंपियन मिकी जेम्स को किसी भी ब्रांड में ड्राफ्ट ना किया जाना काफी फैंस के लिए एक चौंकाने वाला फैसला रहा है। हाल ही में खबर आई कि उन्हें नाक की हड्डी में चोट आई है जिसके कारण उन्हें कुछ समय के लिए बाहर बैठना पड़ सकता है।

इससे पहले सिंगल्स मैचों में उन्होंने असुका और ज़ेलिना वेगा को सिंगल्स मैचों में चुनौती दी थी, दुर्भाग्यवश दोनों में ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें भारत में काफी पसंद किया जाता है

जेम्स मौजूदा WWE रोस्टर में शामिल सबसे अनुभवी रेसलर्स में से एक हैं। इसलिए ड्राफ्ट में उनके ना शामिल होने से काफी फैंस नाराज भी दिखाई दिए। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जेम्स को रॉ रोस्टर का ही हिस्सा बनाए रखने का प्लान तैयार किया जा रहा है।

खुद के किसी ब्रांड में ड्राफ्ट ना होने को लेकर अब मिकी जेम्स ने भी नाराजगी जाहिर की और सीधे तौर पर WWE पर तंज़ कसा है।

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, "अब WWE पर सवाल उठाने वाला कौन है। क्या मेरी लंबाई के कारण मुझे ड्राफ्ट से बाहर रखा गया है या फिर ये सब रेटिंग्स का खेल है।"

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब रोमन रेंस ने सभी को चौंकाते हुए अजीब तरीके से स्पीयर लगाया

क्या मिकी जेम्स के लिए WWE Raw बेहतर होगा या Smackdown?

फिलहाल के लिए ये कहना गलत नहीं होगा कि WWE रॉ ही मिकी जेम्स के लिए बेहतर ब्रांड साबित होगी। अक्सर बड़ी उम्र के सुपरस्टार्स का इस्तेमाल युवा स्टार्स को पुश देने के लिए किया जाता है।

जेम्स को वापसी किए 4 साल बीत चुके हैं और इस बीच करीब एक साल उन्हें चोट के कारण बाहर भी बैठना पड़ा। 2017 में वापसी के बाद कुछ समय स्मैकडाउन में काम किया लेकिन कुछ समय बाद ही उन्हें रेड ब्रांड में भेज दिया गया था और तभी से रॉ रोस्टर का हिस्सा बनी रही हैं।

इसलिए उन्हें रॉ की स्टोरीलाइंस में काम करने का ज्यादा अनुभव प्राप्त है और हमें उम्मीद है कि WWE उन्हें बड़ी स्टोरीलाइंस में शामिल करेगी।

कायदे से देखा जाए तो जेम्स के साथ फिलहाल वही हो रहा है जो 2015-2016 के समय में द डड्ली बॉयज़ के साथ हुआ था। उन्हें युवा रेसलर्स के खिलाफ लगातार हार मिल रही थी, जिससे WWE के अगले टॉप सुपरस्टार्स को तैयार किया जा सके।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

App download animated image Get the free App now