WrestleMania में रोमन रेंस और ऐज के मैच को लेकर WWE दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रोमन रेंस और ऐज
रोमन रेंस और ऐज

हाल ही में पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने बताया कि रेसलमेनिया(WrestleMania) के लिए वो ऐज(Edge) और रोमन रेंस(Roman Reigns) का मैच किस तरह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए बुक करते। ऐज ने इस साल रंबल मैच जीता है और अभी तक उन्होंने किसी को चैलेंज नहीं किया है। कई रिपोर्ट्स में ये बात सामने आ रही है कि वो रोमन रेंस को चुनौती पेश करेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

WWE दिग्गज ने ऐज और रोमन रेंस के मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

Writing with Russo के हालिया एपिसोड में विंस रूसो ने बताया कि इस स्टोरीलाइन को वो कैसे बुक करते। विंस रूसो ने कहा कि मैं इस मैच को इस तरह बुक करता कि रोमन रेंस मैच में ऐज को बुरी तरह हरा देते।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

उन्होंने कहा,

इस चीज को फेस करते हैं। रोमन रेंस से 15 साल बड़े, जो भी वो हैं...लंबा मैच, कई उम्मीदें, फिनिश में कई गलतियां लेकिन अंत में रोमन रेंस के हाथों बुरी तरह हार और वो हार नहीं मानते ना ही उन्हें हरा पाते। यहां से ये मैच आगे को फिर पास होता। मुझे याद है WCW में गोल्डबर्ग और सिड के बीच कुछ ऐसा ही हुआ था। मैं सिड को हराना नहीं चाहता था। गोल्डबर्ग ने किस तरह सिड को हराया वो बहुत ही बेकार रहा था। लेकिन सिड ने क्विट नहीं किया। आप जिस को शानदार बनाते हो उसे इस तरह नहीं हराना चाहिए। लेकिन एक भरोसेमंद वाली बात ये भी है कि इस उम्र में ये ऐज का बेस्ट दिन होता और वो रोमन रेंस को नहीं हरा पाते।

ये भी पढ़ें:5 WWE सुपरस्टार्स जिनके आगे Elimination Chamber मैच में कोई दूसरा रेसलर टिक नहीं पाया था

विंस रूसो ने ये भी कहा कि इस स्टोरीलाइन में ऐज और रोमन रेंस के बीच कई चीजें पर्सनल भी होनी चाहिए तभी मजा आएगा। फिलहाल ऐज और रोमन रेंस का मुकाबला होगा या नहीं ये किसी को नहीं पता है। लेकिन कई दिग्गज चाहते हैं कि इन दोनों का मुकाबला हो। ये एक ड्रीम मुकाबला होगा और इससे WWE को बहुत फायदा होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।