"क्या वो Jinder Mahal से ज्यादा जरुरी हैं?"- भारतीय Superstar के रिलीज को लेकर पूर्व राइटर ने WWE पर उठाए सवाल, दिया बयान

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने जिंदर महल के रिलीज पर उठाए सवाल
पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने जिंदर महल के रिलीज पर उठाए सवाल

Jinder Mahal: पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने अपने पॉडकास्ट द ब्रांड (The Brand) पर जिंदर महल (Jinder Mahal) की जमकर तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने कंपनी के उस फैसले पर भी सवाल उठाया है, जिसके तहत पूर्व WWE चैंपियन को कंपनी के द्वारा रिलीज किया गया था।

जिंदर महल इस साल की शुरुआत में हुए Day 1 Raw के दौरान नजर आए थे, जहां द रॉक के साथ उनका सैगमेंट हुआ था। इसके बाद उन्हें तब के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ चैंपियनशिप मैच मिला था, जिसमें वह हार गए थे। जिंदर को रिलीज के बाद से काफी सपोर्ट मिल रहा है और उसमें विंस रूसो भी शामिल हैं।

विंस ने पॉडकास्ट में जिंदर की तारीफ की। उन्होंने हैरानी जताई कि कैसे कई रेसलर्स आज भी कंपनी में हैं, जबकि जिंदर को रिलीज कर दिया गया है। उन्होंने इस दौरान पांच बार के चैंपियन जॉनी गर्गानो का भी नाम लिया, जिसने फैंस को चौंका दिया। विंस ने अपनी बात रखते हुए कहा,

"जिंदर महल काफी समय से पूरी तरह स्वस्थ हैं और उन्हें पिछले कुछ सालों में कोई चोट भी नहीं लगी है। इसके बाद हमें पता चलता है कि जिंदर को निकाल दिया गया है और उनके साथ में वह भी हैं, जिनकी दाढ़ी काफी अच्छी है। मैं Raw देख रहा हूं, जिसमें मुझे DIY दिखाई देता है, तो मुझे लगा कि क्या आपकी कंपनी के लिए जिंदर महल से ज्यादा जॉनी गर्गानो जरुरी हैं?"
youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने अपने आगे के प्लान की दी जानकारी

जिंदर महल ने रिलीज किए जाने के हफ्ते भर बाद सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके यह जानकारी दी कि वह आगे क्या करने वाले हैं। इसमें उन्होंने अपने आगे के प्लान्स को लेकर भी इशारा दिया और यह भी बताया कि वह कहां पर आगे परफॉर्म करना चाहते हैं। इस वीडियो के अंत में महल ने बेहद खास बात की।

जिंदर ने कहा कि वह अपने नो कंपीट क्लॉज के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने 'महाराजा आउट' शब्दों का इस्तेमाल करके अपने वीडियो को और भी खास और यादगार बना दिया। फैंस यह देखने को उत्साहित हैं कि पूर्व WWE चैंपियन अपने सफर में अगला कदम कहां रखते हैं।