"मैं वही करूंगा जो मुझे करना है"- WWE द्वारा रिलीज किए गए भारतीय Superstar ने भेजा खास संदेश, सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक

पूर्व WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने भेजा खास संदेश
पूर्व WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने भेजा खास संदेश

Jinder Mahal: पूर्व WWE सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को संदेश भेजा हैं l इसमें उन्होंने अपने पुराने अनुभवों के साथ ही आने वाले पलों को लेकर बात की है। जिंदर ने अपने आगे के सफर और उसकी शुरुआत होने में बचे हुए समय को लेकर जानकारी दी है।

WWE ने जिंदर महल को पिछले हफ्ते SmackDown के दौरान रिलीज कर दिया था। इनके साथ अन्य भारतीय रेसलर्स और बाकी कई सुपरस्टार्स को भी रिलीज किया गया था। जिंदर ने WWE में रहते हुए Backlash 2017 में WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।

उन्होंने इसके लिए रैंडी ऑर्टन को हराया था और इस साल की शुरुआत में वर्ल्ड हैविवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ भी उन्होंने मुकाबला लड़ा था। उन्होंने वीडियो साझा करके हर उस इंसान का शुक्रिया किया, जिसने उनसे रिलीज के बाद बात की और उनका हाल पूछा। उन्होंने भावुक संदेश देते हुए कहा,

"बारह साल और दो रन, मुझे कई अद्भुत चीजें देखने और करने को मिली हैं, कई सारे ड्रीम मैच, दुनियाभर की सैर, उन चीजों को किया, जो मुझे नहीं लगता था कि मैं कभी हासिल कर पाऊंगा, चैंपियनशिप जीती, रॉक बैंड का हिस्सा रहा, यह एक अद्भुत सफर है।"

जिंदर महल ने इसके बाद इस बारे में बताया कि वह आगे क्या करना चाहते हैं। उन्होंने अपने लक्ष्य बताए और अपनी इच्छाओं को भी सामने रखा। उन्होंने साथ ही कहा कि वह खुद को उसी तरह से प्रदर्शित करेंगे, जैसे वह चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं खुद को उसी तरह से प्रदर्शित करूंगा, जैसे मैं चाहता हूं। मैं सिर्फ वही करूंगा, जो मैं चाहता हूं। मैं सिर्फ उन्हीं जगहों पर जाऊंगा, जहां मैं जाना चाहता हूं। मेरे अभी भी कई लक्ष्य हैं, कई ड्रीम मैच, कई जगहें जहां मैं जाना चाहता हूं। मैं अपना प्रभाव कहां दिखाऊं? भारत, यूरोप, जापान, कनाडा, ब्रुकलिन का रेड हुक? आप साथ जुड़े रहें। आपके पास 11 हफ्ते बचे हुए हैं, महाराजा आउट।"

आप उनका सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन ने जिंदर महल को भेजा संदेश

चेल्सी ग्रीन ने जिंदर महल को लेकर संदेश भेजा है। उन्होंने यह मैसेज सोशल मीडिया के जरिए भेजा है। इसमें उन्होंने जिंदर की जमकर तारीफ की है। चेल्सी ने इसमें अपने पुराने दिनों को याद किया और जिंदर को आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं दी हैं। यह देखना होगा कि जिंदर कब WWE में वापस आते हैं और क्या धमाल करते हैं।