Create

WWE Raw में दो फेमस सुपरस्टार्स के बीच हुए जबरदस्त सैगमेंट को लेकर फूटा दिग्गज का गुस्सा

रैंडी ऑर्टन vs रिडल
रैंडी ऑर्टन vs रिडल
Neeraj sharma

WWE के पूर्व राइटर विंस रुसो रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में हुए रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) के सैगमेंट से खुश नहीं हैं। रुसो का कहना है कि उस सैगमेंट से किसी को भी अच्छा नहीं दिखाया गया। 'Legion of Raw' पॉडकास्ट पर रुसो ने इस मुद्दे पर विचार विमर्श किया। WWE के पूर्व राइटर के अनुसार सैगमेंट में ऐसा दिखाया गया जैसे ऑर्टन को कोई आयडिया ही ना हो कि रिडल कौन हैं।

रुसो ने कहा, "मुझे अपने करियर के शुरुआती दौर की बात याद है, मैं करीब 1995 की बात कर रहा हूं। ऐसी कई चीजें थीं जिन्हें हमें सैगमेंट्स में कभी शामिल नहीं करना चाहिए। अगर किसी रेसलर का वजन ज्यादा है तो हमें कभी उसके वजन के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। अगर ऐसा होता है तो कंपनी उस रेसलर को कमजोर दिखा रही है। इस बार ऑर्टन को रिडल का नाम ही नहीं पता था, ये नियम करीब 50 साल से यूं ही बने रहे हैं। ऑर्टन को रिडल का नाम ना पता होना मतलब, WWE ने रिडल को कमजोर दिखाया है।"

youtube-cover

ये भी पढ़ें: WrestleMania 37 में पूर्व WWE चैंपियन को हराने वाले रेसलर का बड़ा खुलासा

WWE Raw में रिडल और रैंडी ऑर्टन के बीच क्या हुआ?

बैकस्टेज रिडल, रैंडी ऑर्टन के पास गए और RK-Bros नाम की टीम बनाने का प्रोपोजल दिया। द वाइपर पहले ही कुछ परेशान नजर आ रहे थे, इसलिए वो वहां से चले गए और बाद में द किंग ऑफ ब्रोज़ के खिलाफ मैच की मांग भी की।

बाद में दोनों के बीच सिंगल्स मैच हुआ और दोनों के बीच जबरदस्त फाइट भी देखने को मिली। मुकाबले के दौरान यहां तक कि ऑर्टन ने हेडलॉक लगाने के दौरान चिल्लाते हुए कहा था कि सम्मान उनके लिए क्या मायने रखता है। लेकिन अंत में रिडल ने ऑर्टन को चौंकाते हुए जीत अपने नाम की थी।

ये भी पढ़ें: Raw में चौंकाने वाली हार के बाद रैंडी ऑर्टन का बयान सामने आया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...