"यह कैसा नया दौर है?" - रेसलिंग दिग्गज का WWE Raw में पूर्व चैंपियन की बुकिंग को लेकर फूटा गुस्सा, उठाए कड़े सवाल

WWE दिग्गज ट्रिपल एच पर उठे सवाल
WWE दिग्गज ट्रिपल एच पर उठे सवाल

Triple H: WWE फैंस लगातार यह कह रहे हैं कि अब कंपनी नए दौर में आ चुकी है। इसके कारण कई प्रकार के बदलाव देखने को मिले हैं। रेसलिंग को पसंद करने वाले लोग ट्रिपल एच (Triple H) के काम से खुश हैं लेकिन सब ही ऐसा महसूस करते हैं, यह जरुरी नहीं है। एक रेसलिंग दिग्गज को यह नया दौर समझ नहीं आ रहा है और उन्होंने इसे लेकर अपने विचार रखे हैं।

विंस रूसो रेसलिंग की अच्छी समझ रखते हैं। वह मौजूदा समय में ट्रिपल एच के किए गए कामों से खासे नाराज हैं। उन्होंने इसके बारे में हाल में बात की। विंस को लगता है कि सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर के बीच चल रही कहानी को द गेम सही से बुक नहीं कर पाए हैं। इनकी स्टोरी Royal Rumble से चल रही है और WrestleMania XL के बाद से इसमें काफी बदलाव हुआ है।

WrestleMania XL की नाईट 2 में ड्रू मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद ड्रू ने पंक को उकसाया था, जो कमेंट्री डेस्क पर मौजूद थे। पंक ने इसके चलते ड्रू पर अटैक कर दिया था और उसके बाद डेमियन प्रीस्ट ने Money In The Bank ब्रीफकेस कैश इन करके चैंपियनशिप जीत ली थी। पंक इसके बाद WWE Raw में मैकइंटायर से नंबर वन कंटेंडर वाला मौका छीनने में सफल रहे थे। इस हफ्ते Raw में ड्रू के सैगमेंट को लेकर विंस का गुस्सा फूटा और उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा,

"आप ड्रू मैकइंटायर के जरिए सीएम पंक को यह संदेश दे सकते थे कि वह बिल्डिंग में जरूर नजर आएं। आपको सिर्फ वह क्रिएटिव तरीका ढूंढना था, जिससे पंक फिर से ड्रू से एक कदम आगे रहते। सीएम पंक नजर ही नहीं आए। ड्रू मैकइंटायर को बैकस्टेज महज दो सेकेंड का प्रोमो मिला। यह क्या है? क्या यह नया दौर है?"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर के भविष्य को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

ड्रू मैकइंटायर का WWE कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है। इस समय यह जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। ऐसे में क्या वह आने वाले Clash at the Castle में नजर आएंगे, या नहीं इसपर सस्पेंस बना हुआ है। फैंस यह उम्मीद कर रहे हैं कि वह कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगे लेकिन Fightful Select की रिपोर्ट के मुताबिक अब तक ऐसा नहीं हुआ है और ड्रू का कॉन्ट्रैक्ट महज पांच से छह हफ्तों में खत्म होने वाला है।