Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE से निकाले गए 2 इतिहास रचने वाले पूर्व चैंपियंस ने किया AEW में डेब्यू

  • WWE को दिया AEW ने एक और बड़ा झटका, पूर्व चैंपियन ने मारी एंट्री
  • क्या WWE के सुपरस्टार्स अब AEW में जाने का मन बना चुके हैं
न्यूज़
Modified 28 May 2020, 14:20 IST
WWE
WWE

कुछ वक्त पहले WWE ने अपने लगभग 32 स्टाफ मेंबर्स को बाहर का रास्ता दिखाया था। जिसमें कुछ सुपरस्टार्स समेत, रेफरी, प्रोड्यूसर और कोच शामिल थे। उससे कुछ दिन पहले WWE ने रिकॉर्ड चैंपियंस द रिवाइवल (डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन) को रिलीज किया था। अब इन दोनों सुपरस्टार्स ने WWE की दुश्मन कंपनी AEW में डेब्यू कर लिया है।

ये भी पढ़ें-AEW Dynamite रिजल्ट्स: दिग्गजों की हुई जबरदस्त भिड़ंत, जॉन मोक्सली को मिली बड़ी चेतावनी

दरअसल , द रिवाइवल ने यहां FTR के नाम से डेब्यू किया। दोनों ने तब एंट्री मारी जब यंग बक्स और मैट हार्डी ने प्राइवेट पार्टी और जोई जनेला को टैग मैच में हराया था। मुकाबले के बाद बुचर और ब्लेड ने यंग बक्स पर हमला किया। इसी दौरान पूर्व WWE टैग टीम चैंपियंस रिवाइवल (FTR के डैक्स हारवुड और कैश व्हीलर ) ने गाड़ी से एंट्री की और यंग बक्स को बचाया।

WWE में कैसा रहा था द रिवाइवल का सफर?

साल 2014 में द रिवाइवल ने NXT में कदम रखा और धीरे-धीरे अपनी धाक रिंग में जमाई। कुछ समय बाद दोनों ने NXT टैग टीम चैंपियनशिप को जीता। रेसलिंग में अच्छे काम को देखते हुए उन्हें साल 2017 में मेन रोस्टर में पुश किया गया।

ये भी पढ़ें-WWE Raw के बड़े सुपरस्टार को मैच के दौरान लगी गंभीर चोट

मेन रोस्टर में आने के बाद रिवाइवल को शुरुआत में ज्यादा मैच नहीं मिले लेकिन बाद में उन्होंने लय पकड़ी और रॉ टैग टीम चैंपियनशिप और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीता। इन धमाकेदार जीत के साथ द रिवाइवल WWE की पहली टीम बनाई जिसने तीनों ब्रांड में टैग टीम टाइटल जीता। फरवरी से द रिवाइवल को टीवी पर नहीं देखा गया था, जिससे लगभग तय हो रहा था कि उन्हो जल्द कंपनी से बाहर कर दिया जाए। 10 अप्रैल 2020 को WWE ने ऐलान कर दिया था कि रिवाइवल को रिलीज कर दिया गया है।

Advertisement

खैर, अब द रिवाइवल (FTR) ने AEW का हाथ थाम लिया है और बहुत जल्द फैंस को FTR और यंग बक्स का ड्रीम मैच देखने को मिल जाएगा। देखना होगा कि इस कंपनी में उनका फ्यूचर कैसा होगा है।

ये भी पढ़ें-3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

Published 28 May 2020, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit