COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रोंडा राउजी के 'सूट-सूट' करदा गाने पर डांस करने के बाद गुरु रंधावा ने अपनी प्रतिक्रिया दी 

Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
17.38K   //    21 Feb 2019, 13:00 IST

Enter caption

फैंस इस बात को तो जानते ही हैं कि WWE अब सिर्फ एक अमेरिकन रैसलिंग कंपनी नहीं रही है। इस प्रमोशन में दुनिया भर से रैसलर्स आते हैं।

इसमें भारत देश के भी कई रैसलर्स आते हैं। जिंदर महल (कनाडा में जन्मे भारतीय मूल के रैसलर) को तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। इन्होंने कुछ समय पहले WWE चैंपियनशिप भी अपने नाम की थी। हालाँकि रॉ में आने के बाद से ही महल का करियर बाकि रैसलर्स की तरह अच्छा नहीं रहा और अब वह सिर्फ एक जॉबर बनकर रह गए हैं।

WWE में उनके दो और रैसलर्स हैं जो जिंदर महल को मुकाबले जीतने में मदद करते हैं। इन रैसलर्स का नाम सुनील और समीर सिंह है। इनके कुछ फैंस बॉलीवुड बॉयज के नाम से भी जानते हैं। रिंग में तो ये दो रैसलर्स ज्यादा कुछ नहीं कर पाते हैं लेकिन बैकस्टेज ये दोनों सुपरस्टार्स को डांस सिखाने का काम कर लेते हैं। द सिंह ब्रदर्स ने अबतक कई रैसलर्स को भांगड़ा करना सिखाया है।

कुछ समय पहले ही दोनों ने स्टैफनी मैकमैहन के साथ डांस किया था लेकिन अब रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी ने भी भारतीय डांस के कुछ स्टेप्स सिख लिए हैं।

समीर सिंह ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो डाला है जिसमें द सिंह ब्रदर्स और रोंडा राउजी भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। ये सभी सुपरस्टार्स पंजाबी गाने तैनू सूट-सूट करदा पर नाच रहे हैं, जो गायक गुरु रंधावा का हिट गाना है


इस वीडियो के इंटरनेट में आने के कुछ समय के बाद खुद गुरु रंधावा ने द सिंह ब्रदर्स को शुक्रिया कहा। उन्होंने ऐसा एक ट्वीट के जरिये कहा था।

इस ट्वीट में गुरु ने लिखा है कि उन्हें ख़ुशी है कि हम भारतीय अपने-अपने तरीकों से इंडिया कहा नाम रोशन कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने सिंह ब्रदर्स को शुक्रिया कहा क्योंकि उन दोनों की वजह से ही रोंडा राउजी ने इस गाने ने डांस किया था।

Advertisement

ये सिलसिला अब यही पर खत्म नहीं होने वाला है क्योंकि आने वाले कुछ समय में द सिंह ब्रदर्स बाकी रैसलर्स को भी भांगड़ा ज़रूर सिखाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...