Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन को लेकर आया चौंकाने वाला बयान, दिग्गज की अहम प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार सिजेरो
WWE सुपरस्टार सिजेरो
Deepak M

WWE में सिजेरो (Cesaro) को मिले बड़े पुश की पूरी रेसलिंग‌ बिजनेस में चर्चा चल रही है। IMPACT रेसलिंग स्टार और ECW के दिग्गज टॉमी ड्रीमर (Tommy Dreamer) ने कहा है कि WWE में अब सिजेरो काफी सफल होंगे।

यह भी पढ़ें: "WWE में द फीन्ड द्वारा किए गए खतरनाक अटैक के बाद मेरे बच्चे रोने लगे

Busted Open Radio में हाल ही में SmackDown में रोमन रेंस और सिजेरो के मैच को लेकर टॉमी ड्रीमर और WWE हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी ने खुलकर बात की। टॉमी ड्रीमर ने सिजेरो की जमकर तारीफ की और कहा कि सिजेरो आने वाले समय में कंपनी का चेहरा बन सकते हैं।

टॉमी ड्रीमर ने कहा, अगर में WWE कंपनी चला रहा होता तो में उन्हें कंपनी के चेहरे के रूप में प्रस्तुत करता। क्योंकि इस के लिए उनमें सभी गुण है। वह एक बहुत ही टैलेंटेड रेसलर है।
हम एक रेसलिंग फैन है। एक रेसलिंग फैन होने के नाते में हमेशा ही सिजेरो को कंपनी के शीर्ष चेहरों में से एक के रूप में देखना चाहूंगा। विन्स मैकमैहन ने शेयर होल्डर्स की बैठकों में कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि सिजेरो WWE फैंस को आकर्षित करने में कामयाब होंगे। मुझे नहीं लगता है कि कंपनी अब तक सिजेरो को कंपनी के शीर्ष चेहरों में से एक बनाना चाहती थी। लेकिन सिजेरो को मिला वर्तमान पुश उनकी लोकप्रियता और भविष्य को लेकर काफी महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में रोमन रेंस की बहुत ही बुरी हालत करने के बाद 105 किलो के सुपरस्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी ने सिजेरो की जमकर तारीफ की

मार्क हेनरी ने भी सिजेरो की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने सिजेरो को वर्तमान में कंपनी के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक बताया। WWE हॉल ऑफ़ फेमर का सिजेरो की तारीफ करना वाकई काबिले तारीफ है।

मार्क हेनरी ने कहा, सिजेरो वर्तमान में कंपनी के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक है। उन्हें अगर कंपनी उन्हें अवसर दें तो वह एक महान सुपरस्टार बन सकते हैं। WrestleMania 37 में उनका प्रदर्शन बहुत शानदार था। अब लोगों यह देखना चाहते हैं कि कंपनी में अब उनके लिए आगे क्या होगा। कंपनी को उन्हें उचित मौके देने चाहिए।

सिजेरो अब WrestleMania Backlash में रोमन रेंस का सामना करेंगे। इस मैच के परिणाम पर सबकी नजर होगी।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स और UFC फाइटर्स ने एक दूसरे को मैच के लिए चैलेंज किया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...