Create
Notifications

"WWE में द फीन्ड द्वारा किए गए खतरनाक अटैक के बाद मेरे बच्चे रोने लगे थे" 

कर्ट एंगल का परिवार और द फीन्ड
कर्ट एंगल का परिवार और द फीन्ड
Deepak M

ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने अपने WWE करियर में कई जबरदस्त किरदार सफलतापूर्वक निभाए हैं, जिसमें 'द फीन्ड' का किरदार सबसे स्पेशल है। एक समय था जब द फीन्ड (The Fiend) ने WWE में कई दिग्गज सुपरस्टार्स को निशाना बनाया, और इन्हीं में WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) भी शामिल थे।

'द कर्ट एंगल शो' के हालिया एपिसोड के दौरान, जिसमें एक अतिथि के रूप में रैंडी ऑर्टन भी शामिल थे। कर्ट एंगल ने खुलासा किया कि उनके परिवार ने द फीन्ड के हमले पर कैसे प्रतिक्रिया दी थी।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स और UFC फाइटर्स ने एक दूसरे को मैच के लिए चैलेंज किया

द फीन्ड ने 2019 में कर्ट एंगल पर हमला किया था। उस समय ब्रे वायट का द फीन्ड किरदार नया था। WWE फैंस उस समय उन्हें काफी पसंद करते थे, और द फीन्ड उस समय SummerSlam में फिन बैलर का सामना करने की तैयारी कर रहे थे।

कर्ट एंगल को SummerSlam से पहले अंतिम Raw एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर और सेड्रिक एलेक्जेंडर के बीच सिंगल्स मैच के लिए स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाया गया था और उस मैच के दौरान ही ब्रे वायट ने अपने किरदार द फीन्ड को पेश किया और यह कहा जा सकता है कि कर्ट एंगल पहले दिग्गज रेसलर थे, जिन्हें द फीन्ड निशाना बनाया।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने खुलासा किया कि Raw में उनपर हमला होने के बाद उनके बच्चे रोने लगे थे। साथ ही इस सेगमेंट के बाद उनकी पत्नी भी काफी हैरान थी, और वह उन्हें जल्दी से फोन करके उनका हाल चाल जानना चाहती थी। भले ही कर्ट एंगल उस समय WWE में ज्यादा सक्रिय नहीं थे, लेकिन कंपनी चाहती थी कि वह द फीन्ड से टक्कर ले ताकि उन्हें और लोकप्रियता मिले।

WWE Raw में द फीन्ड के हमले के बाद मेरे बच्चे रो पड़े थे। वह उस रात उस घटनाक्रम को टीवी पर देख रहे थे। इस सेगमेंट के बाद मेरी पत्नी भी काफी हैरान थी, मेरी पत्नी ने मुझे फोन किया और कहा, क्या चल रहा है?

youtube-cover

यह भी पढ़ें: "मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने भी द फीन्ड के किरदार को लेकर कई खुलासे किए

रैंडी ऑर्टन को द फीन्ड के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों में से एक माना जाता है। रैंडी ऑर्टन ने भी खुलासा किया कि द फीन्ड को लेकर उनके बच्चों का रिएक्शन कैसा था। ऑर्टन ने कहा कि उनकी सबसे छोटी बेटी शायद अभी तक रेसलिंग नहीं समझती है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके बड़े बच्चों को द फीन्ड से कुछ खास डर नहीं लगा क्योंकि वह भी रेसलिंग को पसंद करते हैं और वह लगभग छह साल पहले ब्रे वायट से मिले थे।

मेरी छोटी बेटी 4 साल की है इसीलिए, शायद वह अभी तक रेसलिंग नहीं समझती है, और मेरे बड़े बच्चे रेसलिंग फैन है। वह द फीन्ड के किरदार से खास अचंभित नहीं थे। इसकी एक वजह यह भी हो सकती है क्योंकि वह पहले ही ब्रे वायट से मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर की WWE में सबसे बड़ी जीत से फेमस सुपरस्टार को हुआ था जबरदस्त नुकसान, दिग्गज का खुलासा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...