Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hell in a Cell 2019 के लिए WWE ये 3 बड़े मैच प्लान कर सकता है 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 19 Sep 2019, 19:30 IST
19 Sep 2019, 19:30 IST

Hell in a Cell is just a few weeks away

क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद अब सबकी निगाह WWE के अगले पीपीवी हैल इन ए सैल पर टिक गई है। ये पीपीवी 6 अक्टूबर, 2019 को कैलिफोर्निया के सैक्रामेंटो में गोल्डन 1 सेंटर में होगा। क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के दौरान WWE को काफी अच्छा मूमेंट मिला था। ऐसे में WWE अब किसी भी तरह से इस मूमेंटम को खराब नहीं करना चाहेगा। इसी कड़ी में रॉ में ही WWE ने दो बड़े मैचों का एलान भी कर दिया है। जिसमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का सामना ब्रे वायट से होगा जबकि रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच के सामने साशा बैंक्स होगी। ये दोनों ही मैच स्टील केज में होंगे।  

इसके अलावा अगर WWE इस पीपीवी को लेकर और बेहतर प्लान करना चाहता है तो वो और मैच का भी एलान कर सकता हैं। तो आइये जानते हैं इस पीपीवी को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए WWE कौन से तीन मैचों का एलान कर सकता है।  


#3 टैग टीम मैच में हार्पर-रोवन का सामना डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस से हो 


हार्पर-रोवन
हार्पर-रोवन

स्मैकडाउन लाइव में ब्रायन ने रोवन पर प्रोमो किया था। जिसके बाद रोवन ने हार्पर की मदद से उन पर हमला कर दिया था। इस हमले से ब्रायन को बचाने के लिए रोमन रेंस भी आए थे, लेकिन हार्पर और रोवन की जोड़ी ने उन्हें बहुत बुरी तरह से पीटा था। 

ये भी पढ़े: द अंडरटेकर ने UFC चैंपियन खबीब नर्मागोमेडोव की तुलना 16 बार के पूर्व चैंपियन से की

इसमें को भी शक नहीं है कि रोमन को रोवन के खिलाफ फ्यूड में अब किसी की मदद की जरूरत है। ऐसे में अगर WWE इस फ्यूड और बेहतर बनाना चाहता है तो ब्रायन को फेस टर्न दे सकते हैं और इन दोनों की जोड़ी हार्पर-रोवन के खिलाफ मुकाबला करते हुए नजर आ सकती हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:32 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...