Hell in a Cell के ऑफ एयर होने के बाद फैंस भड़के, AEW समेत पैसे रिफंड के लगाए नारे

Ankit
मैच के बाद रॉलिंस की हालत
मैच के बाद रॉलिंस की हालत

हैल इन ए सैल अब खत्म हो चुका है लेकिन ये उतना अच्छा नहीं था जितना सोचा जा रहा था। पहले मैच कार्ड में सिर्फ चार मुकाबले थे लेकिन अंतिम पलों में कुछ और मैच को शामिल किया गया। पूरे कार्ड में सिर्फ एक मैच फैंस को ज्यादा पसंद आया लेकिन उसके बाद जो हुआ शायद विंस मैहमैहन ने कभी सोचा नहीं होगा।

दरअसल, बैकी लिंच और साशा बैंक्स के मैच के साथ शो का आगाजा हुआ जिसके बाद रोमन रेंस-डेनियल ब्रायन का टैग मैच। रैंडी ऑर्टन और अली का मुकाबला, ओसी क्लब बनाम वाइकिंग रेडर्स और स्ट्रोमैन की लड़ाई। बेली बनाम शार्लेट का मैच, एलेक्सा ब्लिस-निकी क्रॉस बनाम कबुकी वॉरियर्स के साथ द फीन्ड और सैथ रॉलिंस की खिताबी जंग।

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell: रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन ने जीता मैच

मेन इवेंट में रॉलिंस और फीन्ड भिड़े ये पूरे इवेंट का सबसे शानदार मैच था क्योंकि इसमें एक्शन और ड्राम देखने को मिला। मैच फीन्ड ने जीता ने टाइटल रॉलिंस के पास रहा। मुकाबले के बाद फीन्ड ने रॉलिंस को मैंडिबल क्लॉ में पकड़ा और उनके मुंह से खून निकलने लगा। जिसके बाद शो ऑफ एयर हो गया।

ऑफ एयर होने के बाद फैंस ने AEW के नारे लगाए जबकि पैसे रिफंड की मांग तक कर डाली। इससे साफ हो गया कि हैल इन ए सैल पीपीवी फैंस के लिए कितना बेकार साबित हुआ। इन सबके बाद सवाल ये सामने आता है कि आखिरी क्यों विंस ने इस तरह का पीपीवी प्लान किया जिसमें पहले चार मैच बाद में और मैच जोड़े गए।

ये तो साफ है कि फैंस को ये सो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वो काफी गुस्से में दिखे। अब आने वाले दिनों में विंस एं कंपनी अपने फैंस के लिए किस प्रकार का शो लाती है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं