Create

जॉन सीना ने अपने पार्ट टाइम रोल को लेकर दिया चौंकाने वाला बड़ा बयान, कहा- WWE मेरे बिना भी सफल हैं

जॉन सीना(John Cena)
PANKAJ

जॉन सीना(John Cena) पिछले कुछ समय से WWE में पार्ट टाइमर की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन अभी वो बीच-बीच में बड़े इवेंट्स में आते रहते हैं। हाल ही में इस दिग्गज सुपरस्टार ने Bleacher Report को अपना इंटरव्यू दिया। जॉन सीना फुल टाइम रोल से पार्ट टाइम रोल में आने को लेकर खुशी जताई। जॉन सीना ने करीब 15 साल तक फुल टाइम WWE में अपनी धाक जमाई है।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना की ऑनस्क्रीन पहली गर्लफ्रेंड को लेकर WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैंने प्लान तैयार किया था

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

जॉन सीना का WWE में फुल टाइम रोल अब खत्म हो गया है और फ्यूचर में वो जल्द ही रिटायरमेंट मैच भी यहां लड़ेंगे। WrestleMania 37 का हिस्सा जॉन सीना नहीं थे लेकिन पिछले साल द फीन्ड के खिलाफ उनकी हार हुई थी। वैसे देखा जाए तो WrestleMania का हिस्सा हमेशा जॉन सीना होते है।

ये भी पढ़ें:231 दिन तक चैंपियन रहने वाली WWE दिग्गज रोंडा राउजी ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, 4 महीने बाद फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

जॉन सीना ने इस इंटरव्यू में बड़ी बात कही और कहा कि WWE उनके बिना पूरी तरह संपन्न है। उनका सीधा-सीधा कहने का मतलब है कि WWE उनके बिना भी सफलता आराम से पा रहा है।

यह भी पढ़ें: WWE फैंस से रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस में से एक को चुनने को कहा गया, शील्ड के पूर्व सदस्य ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

मैं वहीं जाना चाहता था जहां मैं हूं। WrestleMania 34 के बाद मैंने अपनी च्वाइस को बदल दिया था और जो अभी कर रहा हूं वो बिल्कुल सही है। मेरे लिए ये अच्छी बात है। कई लोगों को लगता था कि WWE उनके बिना आगे नहीं बढ़ पाएगा लेकिन ये सच नहीं है। मैें हमेशा से मेगा इवेंट का हिस्सा रहता था लेकिन अब नहीं हूं। मेरे होने ना होने से अब कोई फर्क नहीं पड़ता है और मेरे बिना भी WWE को बड़ी सफलता मिल रही है।

WWE रिंग में अभी भी फैंस हमेशा जॉन सीना का इंतजार करते हैं लेकिन अब सभी को ये भी पता है कि वो कभी-कभी यहां नजर आएंगे। पिछले तीन सालों से वो पूरी तरह पार्ट टाइमर का रोल निभा रहे हैं। जॉन सीना ने कह दिया है कि वो इस चीज से पूरी तरह खुश है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...