Create
Notifications

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन रहते हुए कितना समय हो गया?

रोमन रेंस का जलवा जारी
रोमन रेंस का जलवा जारी
reaction-emoji
PANKAJ

रोमन रेंस (Roman Reigns) का दूसरा WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। मौजूदा चैंपियनशिप रन उनके करियर का सबसे लंबा अभी तक रहा और ये सिलसिला जारी है। पिछले साल Payback में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। इससे पहले संयुक्त रूप से वर्ल्ड चैंपियनशिप को मिला दिया जाए तो रेंस 182 दिन तक चैंपियन रहे। 5 जुलाई, 2021 तक रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 309 दिन हो गए।

ये भी पढ़ें:WWE Rumor Roundup: टॉप सुपरस्टार को अपनी विरासत सौंपना चाहते हैं Roman Reigns, लोकप्रिय स्टार्स के टेलीविजन पर नजर नहीं आने का कारण

WWE दिग्गज रोमन रेंस की बादशाहत जारी

नवंबर 2015 से जून 2016 तक तीन बार रोमन रेंस ने WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। तीनों टाइटल रन रेंस के ज्यादा दिन तक नहीं चल पाए। 2021 रेंस के लिए सबसे अलग रहा। पिछले साल रेंस ने पांच महीनों बाद WWE में वापसी कर हील टर्न लिया था। वापसी के एक हफ्ते बाद रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। रेंस के हील टर्न से फैंस काफी खुश नजर आए और WWE ने भी अच्छा निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें: 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज ने MITB में होने वाले खतरनाक मैच से पहले अपने दुश्मन पर साधा निशाना

रोमन रेंस की उपस्थिति में ब्लू ब्रांड को अब A-शो कहा जाता है। हर हफ्ते रोमन रेंस कुछ ना कुछ नया ब्लू ब्रांड में करते हैं और फैंस की नजरें भी हमेशा उनके ऊपर रहती है। हील के रूप में इस समय पूरे रोस्टर में रेंस ने अपनी बादशाहत कायम की है। केविन ओवेंस, ऐज, जे उसो, सिजेरो, डेनियल ब्रायन और रे मिस्टीरियो के खिलाफ शानदार अंदाज में रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। रोमन रेंस के टक्कर में इस समय कोई नहीं दिख रहा है। ऐसा लग रहा है कि ये साल भी रोमन रेंस के नाम ही रहेगा।

ये भी पढ़ें:WWE को रोमन रेंस के नहीं रहने से हुआ नुकसान, फेमस सुपरस्टार के पास हुई पैसों की कमी, जॉन सीना ने जीता दिल

लगभग सभी पीपीवी में अभी तक रोमन रेंस ने हैडलाइन अपने आपको किया। फ्यूचर में रोमन रेंस के कई बड़े मैच होंगे। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि SummerSlam 2021 में रोमन रेंस और जॉन सीना का मैच होगा। आने वाले WrestleMania में द रॉक के साथ भी रोमन रेंस के मैच की प्लानिंग की जा रही है।

ब्लू ब्रांड में इस समय कोई ऐसा चेहरा नहीं है जो रेंस से आगे निकल जाए। विंस मैकमैहन किसी और के ऊपर भरोसा नहीं कर सकते हैं। साल 2021 रेेंस के लिए अभी तक शानदार रहा और पूरे साल वो चैंपियन रह सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो रेंस नया रिकॉर्ड WWE में कायम कर देंगेे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...