Create
Notifications

WWE में रैंडी ऑर्टन द्वारा द फीन्ड को जलाने वाले सीन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

reaction-emoji
PANKAJ

WWE टीएलसी में रैंडी ऑर्टन ने फायरफ्लाई इनफर्नो मैच में द फीन्ड को हरा दिया। ये मैच मेन इवेंट में हुआ था। और इस मैच का अंत बहुत ही अलग रहा। रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को जिंदा जला दिया और इसके साथ पीपीवी का अंत हुआ। रैंडी ऑर्टन ने अपना सिग्नेचर पोज दिया और इस दौरान द फीन्ड की बॉडी जल रही थी।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC में रैंडी ऑर्टन द्वारा रिंग में द फीन्ड को जिंदा जलाने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई

टीएलसी में WWE ने किया बहुत ही शानदार काम

WrestlingNews.Co के पॉल डेविस ने इस बात का खुलासा किया है कि किस तरह मिलियन फैंस के सामने द फीन्ड को जलाया और किस तरह उन्होंने ये चीज मैनेज की। रेसलवोट्स ने ये पहले ही बता दिया था कि ये मैच प्री टेप्ड था। यानि ये पहले ही शूट हो चुका था। पॉल डेविस ने बताया कि दोनों सुपरस्टार्स कई बार इस मैच के दौरान रूके थे और रीटेक लिया था। जहां पर खतरा नजर आ रहा था वहां पर कई बार रीटेक इस मैच में लिया गया। जब द फीन्ड ने रैंडी ऑर्टन को चेयर में बैठाकर आग लगाई थी और रैंडी ऑर्टन वहां से हट गए थे। इस चीज को कई बार करना पड़ा था।

इसके अलावा इस रिपोर्ट में मैच का अंत जो हुआ उसके बारे में भी बताया गया है। रैंडी ऑर्टन ने गैसोलीन डालकर जिस तरह द फीन्ड को जलाया वो WWE प्रोडक्शन टीम ने कई बार एडिट किया। द फीन्ड की डमी वहां पर प्रयोग की गई थी। इसमें रैंडी ऑर्टन ने आग लगाई थी। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि WWE मैच के शूट के दौरान आग बुझाने वाले यंत्रों को लेकर तैयार था।

ये मैच वैसे देखा जाए तो काफी शानदार रहा था। किसी ने सोचा नहीं था कि इस तरह इस मैच का अंत होगा। वैसे भी WWE में कई समय बाद इस तरह का मैच देखा गया है। इस बार रैंडी ऑर्टन ने फिर बाजी मार ली। ये एक अनोखा मैच था। टीएलसी इस साल का अंतिम पीपीवी थी। और WWE ने इस तरह का मैच इस पीपीवी में डालकर इसे जबरदस्त बना दिया। रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड ने भी काफी शानदार काम इस मैच में किया।

ये भी पढ़ें;- WWE TLC में आग के बीच हुए मैच में मचा बवाल, 33 साल के सुपरस्टार को रिंग में जिंदा जलाया गया


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...