Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस, जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर की सालाना फीस से भी कई गुना ज्यादा पैसा टायसन फ्यूरी को सिर्फ 1 मैच के लिए मिलेगा

  • क्राउन ज्वेल 31 अक्टूबर को होगा
Karan gulati
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:46 IST

टायसन फ्यूरी और विंस मैकमैहन
टायसन फ्यूरी और विंस मैकमैहन

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, टायसन फ्यूरी को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ क्राउन ज्वेल में मुकाबला लड़ने के लिए बहुत बड़ी रकम मिल रही है, जो 15 मिलियन डॉलर है। भारतीय रूपये में ये रकम लगभग 107 करोड रूपये है। इसके साथ-साथ TalkSPORT के एलेक्स मैकार्थी ने भी यही कहा है कि फ्यूरी को इस मैच के लिए लगभग 15 मिलियन डॉलर मिलने वाले हैं।

4 अक्टूबर को हुए स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड में जब फ्यूरी और स्ट्रोमैन के बीच विवाद हुआ था। उसके बाद से वह प्रो रेसलिंग में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले सुपरस्टार बन गए हैं। फ्यूरी दुनिया के जाने माने प्रो बॉक्सिंग हैं। अब उनके फैंस उन्हें WWE में भी उसी तरीके से जीतते देखना चाहते हैं।

ये भी पढें: WWE ड्राफ्ट के पहले चरण में हुई 7 सबसे बड़ी गलतियां

फ्यूरी प्रोफेशनल बॉक्सिंग में बहुत नाम कमा चुके हैं और इस युग के बहुत से महान हैवीवेट बॉक्सर भी उनका सम्मान करते हैं। इसके चलते यह कोई बड़ी बात नहीं है कि उन्हें एक मैच के लिए WWE की तरफ से इतनी बड़ी रकम मिल रही है।

फ्यूरी और स्ट्रोमैन के बीच इस हफ्ते रॉ में मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन भी हो चुका है। कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के वक़्त ब्रॉन ने अपना गुस्सा दिखाकर टेबल को तोड़ दिया था लेकिन टायसन ने सिर्फ एक पैन तोड़ा और वह वहां से हस्ते हुए चले गए।

बहुत से फैंस का तो यह भी मानना होगा कि फ्यूरी का जो यह मुकाबला होगा, वह एकतरफ़ा होगा। अभी तक यह बात पक्की नहीं पता कि टायसन क्राउन ज्वेल के बाद भी WWE में मुकाबले लड़ेंगे या नहीं। हालांकि, फ्यूरी ने एक बार कहा था कि वह आगे शायद केन वेलासकेज़ या ब्रॉक लैसनर जैसे रेसलर्स से मुकाबला लड़ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 16 Oct 2019, 19:25 IST
Advertisement
Fetching more content...