WWE में दिग्गज की वापसी को लेकर आया बहुत बुरा अपडेट, रिपोर्ट में अहम जानकारी आई सामने

..
पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक
क्या WWE में एक बार फिर होगी पूर्व चैंपियन की वापसी?

CM Punk: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) के आयोजन में अब 24 घंटे से भी कम का समय बाकी है। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) के वापसी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

WWE और सीएम पंक के रिश्ते साल 2014 में उनके कंपनी को छोड़ने के बाद से बहुत खराब हो गए थे। बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से मशहूर सीएम पंक ने AEW के जरिए लगभग 7 साल बाद फिर से रेसलिंग में वापसी की थी।

पंक का AEW में सफर भी काफी उतार चढ़ाव भरा रहा था। जहां फैंस को उनकी वापसी बहुत पसंद आई थी, वहीं मैनेजमेंट के साथ उनकी अनबन यहां भी जारी रही थी। इस बीच उन्हें वहां से रिलीज कर दिया गया और इसके बाद से लगातार उनकी WWE में वापसी की बात हो रही है।

Survivor Series 2023 सीएम पंक के होमटाउन शिकागो में होने जा रहा है। कई लोगों का मानना है कि पंक अपने होमटाउन के सामने WWE में वापसी कर सकते हैं। कंपनी के आखिरी मेगा इवेंट से कुछ घंटे पहले Fightful Select ने अपनी नई रिपोर्ट में यह साफ कर दिया है कि पंक Survivor Series 2023 में वापसी नहीं करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, लॉकर रूम के टॉप टैलेंट्स को बता दिया गया है कि पंक शो का हिस्सा नहीं होंगे। वेबसाइट ने बताया कि टॉप टैलेंट्स आज जिस पोजीशन में हैं, ऐसा लग नहीं रहा है कि कंपनी उनसे यह बात छिपाएगी।

Fightful ने क्रिएटिव टीम के एक महत्वपूर्ण मेंबर से भी सीएम पंक के शो का हिस्सा नहीं होने की पुष्टि कर ली है। क्रिएटिव टीम ने भी पंक से जुड़ा कोई प्लान नहीं बनाया है। WWE के टॉप ऑफ़िशियल्स के साथ बातचीत के बाद भी पंक के WWE में वापसी को लेकर कोई पॉजिटिव अपडेट सामने नहीं आया है।

youtube-cover

लगभग दो महीने पहले पूर्व WWE चैंपियन को AEW से किया गया था रिलीज

सीएम पंक के AEW में मैनेजमेंट के साथ-साथ टैलेंट्स से भी मतभेद की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद All In 2023 से पहले जैक पैरी के साथ बैकस्टेज झड़प के बाद AEW ने उन्हें कंपनी से निकाल दिया था। अब देखना होगा कि पंक WWE में वापसी कर पाते हैं या नहीं।