WWE में रोमन रेंस के प्रोमो लिखने वाले शख्स का हुआ खुलासा

Enter caption

प्रो रेसलिंग में यूनिवर्सल चैैंपियन रोमन रेंस का रन इस समय सबसे शानदार चल रहा है। समरस्लैम में वापसी के बाद से रोमन रेंस WWE में छाए हुए है। ट्राइबल चीफ का कैरेक्टर उनका चारों तरफ हल्ला बोल रहा है।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर

रोमन रेंस ब्लू ब्रांड में इस समय खतरनाक हील का काम कर रहे हैं। रेसलमेनिया सीजन आते-आते और भी तगड़ी स्टोरीलाइन में वो काम करेंगे। कम्प्लीट पैकेज इस समय रोमन रेंस है। उनका कैरेक्टर हर चीज में मेल खा रहा है। सबसे बड़ी बात है माइक्रोफोन पर रोमन रेंस का काम नए लेवल पर पहुंच गया है। उनके प्रोमो हमेशा खास रहते हैं। पॉल हेमन भी उनके साथ है तो उन्हें भी इस चीज के लिए क्रेडिट जाता है।

PWInsider की हालिया रिपोर्ट के अनुसार एक बड़ा खुलासा हुआ है। इसमें कहा गया है कि ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस जो भी प्रोमोज देते हैं वो पॉल हेमन द्वारा लिखे गए होते हैं। प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे बड़े टॉकर पॉल हेमन माने जाते हैं। रोमन रेंस के प्रोमो की जो स्क्रिप्ट होती है उसमें पॉल हेमन का बहुत बड़ा रोल होता है। अनोई फैमिली के साथ पॉल हेमन का रिश्ता हमेशा शानदार रहता है। WWE टीवी में रोमन रेंस के हील किरदार में भी पॉल हेमन उनकी काफी मदद करते हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। हील के रूप में अभी तक उनका काम सभी फैंस और रेसलिंग दिग्गजों को पसंद आया है। कई लोगों का कहना है कि रोमन रेंस के करियर की असली शुरूआत अब हुई है। और ये कहीं ना कहीं सही बात भी है। रोमन रेंस का टीएलसी पीपीवी में केविन ओवेंस के साथ मैच होने वाला है। ये मैच काफी शानदार होगा। ये इस साल का अंतिम पीपीवी होगा। इसके बाद अगले साल जनवरी में रॉयल रंबल का आयोजन होगा और फिर रोड टू रेसलमेनिया की शुरूआत होगी। रोमन रेंस के लिए इन दोनों बड़े पीपीवी में बड़े प्लान WWE ने बनाए है। इस समय हर कोई सुपरस्टार्स रोमन रेंस के साथ रिंग में मुकाबला करना चाहता है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद नही करनी चाहिए और 2 चीजें जो करनी चाहिए