Create
Notifications

भारतीय क्रिकेटर को लेकर WWE दिग्गज का दिलचस्प वीडियो फैन ने किया शेयर, आया मजेदार जवाब

फैन ने शेयर की शानदार क्लिप
फैन ने शेयर की शानदार क्लिप
PANKAJ

WWE में ऐसे कारनामे रेसलर्स द्वारा किए जाते हैं जो हमेशा फैंस के जेहन में बस जाते हैं। हाल ही में कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा आइसोलेट हो गए हैं। ट्विटर पर कई दर्शकों ने इसके बाद दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को लेकर मजेदार ट्वीट किए, जिसमें एक दर्शक ने उनकी तुलना WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) से की। दिनेश कार्तिक ने भी इसका जवाब दिया और कहा कि यह देख कर अच्छा लगता है कि ट्विटर पर भी सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है।

ये भी पढ़ें:-WWE में हुई दिग्गज की धमाकेदार वापसी, रोमन रेंस ने की फैंस की बेइज्जती, फेमस सुपरस्टार ने पैरों पर गिरके मांगे पैसे

WWE की मजेदार क्लिप शेयर की गई

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है जहां उसे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। दिनेश कार्तिक भी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल में मौजूद रहेंगे। ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा टीम का हिस्सा हैं और दोनों विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। अब दोनों का खेलना मुश्किल लग रहा है। इसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अब दिनेश कार्तिक की टीम में विकेटकीपर के रूप में एंट्री होगी।

ये भी पढ़ें:-जॉन सीना ने रोमन रेंस समेत 7 सुपरस्टार्स को हराकर जीती थी WWE चैंपियनशिप, दिग्गज हुआ था बुरी तरह लहूलुहान

एक फैन ने शानदार क्लिप शेयर किया जिसमें बुकर टी कमेंट्री छोड़कर रिंग में लड़ने के लिए चले जाते हैं। फैन ने कैप्शन में लिखा ऋषभ पन्त कोरोना पॉजिटिव हैं ऋद्धिमान साहा भी शक के घेरे में हैं। दिनेश कार्तिक की नजरें इस वीडियो पर पड़ी और उन्होंने शानदार अंदाज में जवाब दिया।

ये भी पढ़ें:-3 कारण क्यों Money in the Bank 2021 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की हार होनी चाहिए और 3 कारण क्यों हार नहीं होनी चाहिए

WWE में बुकर टी का बहुत बड़ा नाम रहा हैं और कई सालों तक उन्होंने यहां काम किया। इस समय वो बड़े इवेंट्स में कमेंट्री टेबल पर मौजूद रहते हैं। बुकर टी ने WWE में दिग्गजों के साथ काम किया और फैंस को हमेशा अच्छे मैच दिए।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...