COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ को रोमन रेंस पर अटैक कर बनना था हील

न्यूज़
5.80K   //    16 Nov 2018, 10:57 IST

Enter caption

पिछले महीने डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस पर अटैक कर हील टर्न लिया। ये सब उसी रॉ एपिसोड में हुआ था, जिसमें रोमन रेंस ने अपनी ल्यूकीमिया बीमारी के बारे में बताते हुए यूनिवर्सल टाइटल छोड़ दिया था। अब डीन एम्ब्रोज़ के हील टर्न को लेकर बड़ी अहम जानकारी सामने आई है।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, डीन एम्ब्रोज़ को सैथ रॉलिंस नहीं बल्कि रोमन रेंस के खिलाफ हील टर्न लेना था, जिस वजह से रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच रैसलमेनिया 35 में मैच होता।

रोमन रेंस की बीमारी की वजह से WWE को अपनी स्टोरी में भारी बदलाव करने पड़े हैं। द बिग डॉग को कैंसर ना हुआ होता, तो शील्ड थोड़े समय के लिए और टिकती हुई नजर आती है। रोमन रेंस के जाने के बाद शील्ड डीन एम्ब्रोज़ और सैथ के दम पर काम नहीं कर पाती। इस वजह से WWE के पास कोई और चारा नहीं था और उन्हें डीन एम्ब्रोज़ को सैथ रॉलिंस के खिलाफ हील टर्न दिलवा दिया। रोमन रेंस के जाने के बाद डीन एम्ब्रोज़ के हील बनने का इससे अच्छा विकल्प कोई नहीं हो सकता था।

दरअसल 2014 में सैथ रॉलिंस ने द शील्ड पर अटैक कर उसे तोड़ा था। ऐसे में डीन एम्ब्रोज़ का सैथ रॉलिंस पर हमला करना कहानी के हिसाब से काफी जायज लगता है। WWE डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की कहानी पर संभलकर काम कर रही है और इसमें जल्दबाजी नहीं दिखा रही है। इस स्टोरी को जितना धीरे-धीरे बिल्ड किया जाएगा, रैसलमेनिया में उतना ही धमाकेदार मैच बनाया जा सकता है।

रोमन रेंस के खिलाफ ही हील टर्न लेने से एक समस्या पैदा हो सकती थी कि एरीना में मौजूद फैंस डीन एम्ब्रोज़ को चीयर करते। वहीं सैथ रॉलिंस के खिलाफ हील टर्न करने की वजह से फैंस डीन एम्ब्रोज़ को बू करते हैं।

WWE की ब्रेकिंग और अहम खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...