Create

WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर की Money in The Bank में सरप्राइज एंट्री पर बड़ा खुलासा

Enter caption

WWE मनी इन द बैंक 2019 की समाप्ति एक अनोखे अंदाज में हुई थी। ब्रॉक लैसनर ने ना केवल वापसी की बल्कि पूरे WWE यूनिवर्स को हैरान करते हुए उन्होंने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट भी जीता है।

अब कॉन्ट्रैक्ट द बीस्ट के हाथों में है। इसलिए सवाल उठने लाज़िमी हैं कि वो यूनिवर्सल टाइटल के लिए सैथ रॉलिंस को चैलेंज करेंगे या फिर WWE एक और चौंकाने वाला फैसला लेने वाली है। चौंकाने वाला फैसला यानी लैसनर कोफ़ी किंग्सटन को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

PWinsider की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि WWE ने लैसनर की सरप्राइज़ एंट्री की बात सबसे छुपाकर रखी थी। ज्यादा लोगों को इस बारे में जानकारी नहीं थी कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन मेन इवेंट में एंट्री लेने वाले हैं। एंट्री की बात तो दूर बल्कि काफी लोगों को ये भी नहीं पता था कि लैसनर बैकस्टेज मौजूद हैं भी या नहीं।

लैसनर ने मैच में कुछ नहीं किया। अली लैडर पर चढ़कर ब्रीफ़केस हासिल करने की कोशिश कर रहे थे। तभी द बीस्ट का म्यूजिक बजा और रिंग में लड़ रहे सभी रैसलर हैरान रह गए। उन्होंने लैडर को धक्का देकर अली को नीचे गिराया और कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया।

मेन इवेंट में कुल आठ सुपरस्टार रिंग में उतरने वाले थे परन्तु सैमी ज़ेन पर बैकस्टेज हमला हुआ और इसी कारण सात सुपरस्टार्स के बीच मैच शुरू हुआ। यह किसी ने नहीं सोचा था कि आठवें सुपरस्टार लैसनर होंगे।

अब यह तो साफ है कि लैसनर अगले महीने सऊदी अरब शो का हिस्सा बनने वाले हैं। संभावनाएं अत्यधिक हैं कि वो सुपर शोडाउन में ही कैश-इन करने वाले हैं। एक अन्य बड़ा मैच पहले ही सुपर शोडाउन मैच कार्ड में जुड़ चुका है, जहां गोल्डबर्ग और अंडरटेकर आमने सामने होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment