"ब्रॉक लैसनर द्वारा Royal Rumble में मुझे 15 सेकंड में एलिमिनेट करना मेरी जिंदगी का सबसे खास पल रहा था"

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

रेसलिंग की दुनिया में ब्रॉक लैसनर का बहुत बड़ा नाम है। मौजूदा दौर का हर सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) के साथ रिंग शेयर करना चाहता है। हाल ही में AEW सुपरस्टार जैक हैगर(Jake Hager) ने साल 2016 रॉयल रंबल(Royal Rumble) को लेकर बात की। यहां ब्रॉक लैसनर ने हैगर को कुछ ही सेकेंड्स में एलिमिनेट कर दिया था।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर बड़ा खतरा मंडराया, सुपरस्टार ने दिया अचानक अटैक करने का बड़ा इशारा

ब्रॉक लैसनर को लेकर AEW सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

फाइटफुल सलेक्ट ने हाल ही में कई रेसलर्स से Royal Rumble को लेकर बात की। सभी सुपरस्टार्स ने अपने विचार व्यक्त किए। सभी ने अपने यादगार पल यहां पर शेयर किए। AEW में इस समय इनर सर्किल का हिस्सा जैक हैगर हैं। उन्होंने Royal Rumble 2015 की बात की जहां पर 15 सेकेंड्स के अंदर वो एलिमिनेट हो गए थे। ब्रॉक लैसनर ने उन्हें एलिमिनेट किया था।

ये भी पढ़ें: ''घायल ब्रॉक लैसनर को देख मैंने उनसे बोला था कि जल्द F5 मारकर मैच को खत्म कर दें''

जैक हैगर ने कहा,

बहुत ही कम समय में ब्रॉक लैसनर ने मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया था। मुझे लगता है कि मेरे लिए ये सबसे फेवरेट था क्योंकि इतने छोटे वक्त के लिए Royal Rumble में मुझे ज्यादा पैसा मिला था। किसी को नहीं पता कि वो किस तरह पैसा देने का निर्णय लेेते हैं लेकिन दिन के अंत में मुझे अच्छा पैसा इसके लिए मिला था। मुझे क्लोथलाइन दिया और एक F-5 उन्होंने मुझे मारा था। ये मेरे लिए आजतक का सबसे खास पल रहा है।

youtube-cover

Royal Rumble 2016 में ब्रॉक लैसनर काफी फेवरेट रहे थे। सभी सोच रहे थे कि वो रंबल मैच जीते थे। लैसनर ने कई सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। लैसनर ने इस मैच में कमाल का काम किया था। जैक हैगर ने ब्रॉक लैसनर के साथ बिताए इस पल को खास बताया। ये खास इसलिए भी उनके लिए था क्योंकि उन्हें इसके लिए ज्यादा पैसा मिला था। 15 सेकेंड्स में उन्हें एलिमिनेट होने के लिए WWE ने अच्छा पैसा उन्हें दिया था।

ब्रॉक लैसनर इस समय WWE टीवी में नहीं है। उनकी वापसी का इंतजार सभी फैंस कर रहे हैं। फिलहाल जब तक एरीना में फैंस की वापसी नहीं हो जाती है लैसनर की वापसी भी काफी मुश्किल है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।