"मैं WWE में यूएस चैंपियनशिप को जीतना चाहता हूं"

जैक्सन राइकर
जैक्सन राइकर

WWE Raw में सिंगल्स स्टार के रूप में अपनी हालिया सफलता के बाद, जैक्सन राइकर (Jaxson Ryker) जल्द से जल्द एक बड़ा टाइटल जीतने की उम्मीद कर रहे हैं। जैक्सन राइकर ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतना चाहते है।

अपने ट्विटर पेज पर एक पोस्ट में, राइकर ने संक्षेप में अपने पसंदीदा WWE टाइटल के बारे में बताया। फॉरगटन संस के पूर्व मेंबर ने सिंगल्स स्टार के रूप में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें: WWE Raw Rumors: Brock Lesnar के खिलाफ मैच के लिए तैयार है फेमस सुपरस्टार, रैंडी ऑर्टन देंगे साथी को धोखा?

इलायस के पूर्व टैग टीम पार्टनर ने एक ट्वीट में एक बहुत ही संक्षिप्त मैसेज शेयर किया। उन्होंने कहा कि यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतना अच्छा लगता है। WWE में उनके प्रदर्शन के हिसाब से राइकर का टाइटल के लिए आगे बढ़ना सही है। ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌

इलायस ने शुरू में ही उल्लेख किया था कि राइकर बहुत "अस्थिर (unstable)" प्रतीत होते थे। लगातार दो हफ्तों में, राइकर ने सिंगल्स मैच में इलायस को काउंटआउट के माध्यम से हराकर अपना बदला लिया है।

यह भी पढ़ें: WWE से निकाला गया सुपरस्टार 3 फेमस रेसलर्स के साथ ट्रेनिंग करते हुए आया नजर, जल्द होगी दोबारा वापसी?

क्या जैक्सन राइकर जल्द ही WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे सकते हैं?

WWE सुपरस्टार जैक्सन राइकर
WWE सुपरस्टार जैक्सन राइकर

इलायस के साथ उनके मैचों को देखकर यह लगता है कि वह एक बार फिर आमने-सामने होंगे। प्रतिद्वंद्वी संभावित रूप से WWE Hall in a Cell या फिर मंडे नाइट Raw में एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं। इस मैच के बाद राइकर टाइटल मैच के लिए आगे बढ़ सकते हैं।

WWE पहले ही राइकर को एक विश्वसनीय दावेदार के रूप में प्रस्तुत कर चुका है। पिछले महीने के अंत में, उन्होंने इलायस के साथ Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी। इसलिए इस बात की पूरी संभावना है कि जैक्सन राइकर जल्द ही WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!