Create
Notifications

WWE के पूर्व चैंपियन की वापसी के बारे में बहुत बड़ी जानकारी सामने आई

रोमन रेंस और द उसोज़
रोमन रेंस और द उसोज़
Neeraj sharma

WWE सुपरस्टार जे उसो ने हाल ही में Prosieben MAXX को दिए इंटरव्यू में कई विषयों पर चर्चा की, जिसमें उन्होंने अपने भाई जिमी उसो के इन रिंग रिटर्न के बारे में भी बड़ी जानकारी दी है। इसके अलावा उन्होंने रोमन रेंस के फैक्शन से जुड़े प्लांस के बारे में भी बताया।

जिमी उसो की वापसी के बारे में उन्होंने कहा, "उनकी वापसी जल्द हो सकती है। जनवरी या फरवरी में फैंस उन्हें शायद रिंग में परफ़ॉर्म करते देख पाएंगे।"

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को कभी नहीं हरा पाए

दूसरी ओर उन्होंने रोमन रेंस के फैक्शन से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा, "हम सभी भाई हैं और एक-दूसरे के साथ खड़े हुए हैं। अगर हमारी टीम बनी तो जरूर हमारी ताकत पहले के मुकाबले 10 गुना ज्यादा हो जाएगी।"

रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन ने जे उसो को भी WWE में बड़ा स्टार बना दिया है

पिछले कुछ महीनों में जे उसो एक टैग टीम सुपरस्टार से बड़े सिंगल्स सुपरस्टार बन चुके हैं। इस शानदार सफर के दौरान उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ 2 बार WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का भी अवसर मिला।

हालांकि वो यूनिवर्सल चैंपियन तो नहीं बन पाए लेकिन इस बीच उन्हें डेनियल ब्रायन और केविन ओवेंस जैसे टॉप सुपरस्टार्स के खिलाफ जीत जरूर मिली है और इस दौरान उन्हें ट्राइबल चीफ का भी साथ मिलता रहा है।

रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं।

उन्हें बड़ा हील सुपरस्टार बनने में जे उसो ने भी अहम भूमिका निभाई और उम्मीद है कि जिमी की वापसी के बाद इस फैक्शन की ताकत वाकई में 10 गुना तक बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अन्य रेसलर्स का करियर बर्बाद किया और 2 जिनका बचाया

जिमी ने अपना आखिरी मैच WWE रेसलमेनिया 36 में लड़ा जहां उन्हें WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जॉन मॉरिसन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बॉडी 50 की उम्र के बाद भी फिट नजर आती है


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...