Create

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के भाई की कुल कमाई और संपत्ति

जिमी उसो का जलवा कायम
जिमी उसो का जलवा कायम
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार जिमी उसो (Jimmy Uso) काफी चर्चा का विषय बने हुए है। दरअसल जिमी को कुछ दिन पहले पुलिस ने DUI के तरह गिरफ्तार कर लिया था। जिमी उसो, जे उसो और रोमन रेंस (Roman Reigns) अनोई फैमिली से आते हैं। रेसलिंग वर्ल्ड में अनोई फैमिली का बहुत बड़ा नाम रहा। स्मैकडाउन (SmackDown) में इस समय रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन में जिमी उसो शामिल है। रेंस का काफी साथ जिमी दे रहे हैं लेकिन उनकी गिरफ्तारी के बाद प्लान में बदलाव हो सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर ने जानबूझकर टॉप सुपरस्टार को चोटिल करने की थी कोशिश, SmackDown में हुई बड़ी गलती पर क्या थी विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया?

WWE सुपरस्टार जिमी उसो की कुल कमाई

जिमी उसो का WWE में अभी तक करियर शानदार रहा। जे उसो के साथ मिलकर टैग टीम डिवीजन में जिमी उसो ने शानदार काम किया। WWE टैग टीम डिवीजन की बात की जाए तो द उसोज का नाम ऊपर आता है। mediareferee.com के अनुसार जिमी उसो की नेट वर्थ 2 मिलियन डॉलर (लगभग 15 करोड़) है। जिमी को हर साल 250,000 डॉलर (लगभग 2 करोड़) सैलरी मिलती है। हालांकि कोविड के कारण सैलरी में पिछले साल बदलाव किया गया।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस WWE को जल्द कहेंगे 'अलविदा', भारतीय सुपरस्टार ने पूर्व चैंपियन को दी धमकी, दिग्गज की हुई हालत खराब

नेओमी से जिमी उसो शादी कर चुके हैं। एक अच्छी रेसलिंग फैमिली से आने के बाद भी जिमी उसो की नेट वर्थ कुछ खास नहीं है। जिमी रिंग के बाहर भी विवादों में रहते हैं और इसका असर उनके करियर पर पड़ता है। DUI के तहत साल 2019 में भी उन्हें गिरफ्तार किया गया था। जिमी ने करीब एक साल बाद अभी वापसी की और रोमन रेंस के साथ वो मिलकर अच्छा काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-5 लंबे वर्ल्ड टाइटल रन जो WWE सुपरस्टार Roman Reigns के वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जितने बेहतरीन नहीं थे

विवादों से अगर जिमी उसो दूर रहेंगे तो आने वाले समय में वो मेन इवेंट में शामिल हो सकते हैं। पिछले दो हफ्तों से वो भी काफी लाइमलाइट में रहे लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि WWE प्लान में बदलाव करेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...