Create

भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल ने WWE में की धमाकेदार वापसी, 43 साल के दिग्गज को चारों खाने चित किया

जिंदर महल
जिंदर महल
reaction-emoji
PANKAJ

पिछले साल अप्रैल में अकीरा टोजावा(Akira Tozawa) के साथ मेन रोस्टर में जिंदर महल(Jinder Mahal) का अंतिम मैच हुआ था और इसके बाद WWE टीवी पर वो नजर नहीं आए। दरअसल जिंदर महल के घुटने में चोट लग गई थी और वो सर्जरी के लिए गए हुए थे। 26 जनवरी को WWE Superstar Spectacle इवेंट हुआ था और बॉलीवुड बॉयज के साथ टीम बनाकर उन्होंने मैच लड़ा था। फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि जिंदर महल ने अब मेन रोस्टर टेेलीविजन पर वापसी कर ली है।

यह भी पढ़ें:"WWE में लैसनर, अंडरटेकर, पंक और स्टीव ऑस्टिन से बेहतर रोमन रेंस हैं और उनकी महानता को कोई नहीं छू सकता"

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने मेन रोस्टर में की वापसी

साल 2017 जिंदर महल के लिए शानदार रहा था और चैंपियन बने थे। पिछले दो साल जिंदर महल के लिए अच्छे नहीं रहे हैं क्योंकि वो ज्यादातर समय चोट के कारण रिंग से बाहर ही रहे। अब जिंदर महल ने शानदार अंदाज में रिंग में वापसी कर ली है। गुरूवार को हुए टेप्ड एपिसोड के मेन इवेंट में जैफ हार्डी के साथ जिंदर महल का मैच हुआ।

यह भी पढ़ें:WWE Raw में लंबे समय बाद होगी ग्रैंड स्लैम चैंपियन की वापसी, फेमस सुपरस्टार ने निशाना साधते हुए की बेइज्जती

जिंदर महल ने इस मैच में जैफ हार्डी को हरा दिया हालांकि यहां बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। अब ऐसा लग रहा है कि जिंदर महल एक नई फैक्शन बना रहे हैं। कुछ दिन बाद जिंदर महल, इंडस शेर और दिलशेर शैंकी साथ में अब नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस को दिग्गजों से बताया गया बेहतर, मौजूदा चैंपियन की हुई बेइज्जती, फेमस सुपरस्टार ने WWE को कहा अलविदा?

अगर जल्द ही जिंदर महल की नई फैक्शन बनती हैं तो फिर WWE टीवी पर काफी कुछ देखने को मिलेगा। Raw और SmackDown में ये यंग भारतीय सुपरस्टार्स जल्द ही किसी मजेदार स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं। जिंदर महल इस फैक्शन के लीडर होंगे और इससे सभी सुपरस्टार्स को जबरदस्त फायदा आगे मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...