WWE द्वारा रिलीज किए गए भारतीय Superstar को Jinder Mahal ने दिया खास मैसेज, जीता फैंस का दिल

Ujjaval
पूर्व WWE चैंपियन ने शैंकी को दिया खास मैसेज
पूर्व WWE चैंपियन ने शैंकी को दिया खास मैसेज

Shanky & Jinder Mahal: WWE ने हाल ही में कई सारे स्टार्स को रिलीज किया था और इसमें शैंकी (Shanky) का नाम भी शामिल था। कई सारे लोग इस चीज़ से चौंक गए थे। अब भारतीय सुपरस्टार शैंकी ने एक पोस्ट शेयर की है और इसपर पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल (Jinder Mahal) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शैंकी ने WWE से रिलीज के बाद एक खास फोटो शेयर की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमृतसर में मौजूद गोल्डन टेम्पल की तस्वीर डाली। उनकी इस खास फोटो पर पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कमेंट करते हुए हाथ जोड़ने वाले इमोजी पोस्ट किए। महल के इस कमेंट को फैंस ने काफी पसंद किया और कमेंट पर अच्छे लाइक्स भी आए।

आप नीचे शैंकी की पोस्ट और जिंदर महल का खास कमेंट देख सकते हैं:

जिंदर महल का शैंकी की फोटो पर कमेंट
जिंदर महल का शैंकी की फोटो पर कमेंट

WWE Superstar Spectacle में Shanky ने लड़ा था जबरदस्त मैच

शैंकी का WWE से रिलीज के पहले आखिरी मैच भारत में हुए Superstar Spectacle इवेंट में हुआ था। इस शो का आयोजन 8 सितंबर 2023 को हैदराबाद में हुआ था। शैंकी ने इस शो में एक जबरदस्त मैच लड़ा था। मैच के पहले वो रिंग अनाउंसर के साथ डांस करते हुए भी नज़र आए थे, जिसपर उन्हें तगड़ा रिएक्शन मिला था।

वो गुंथर की इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हुए नज़र आए थे। दोनों ही रेसलर्स के बीच अच्छा मैच देखने को मिला। गुंथर का टाइटल रन काफी ज्यादा डॉमिनेंट रहा है और इसके बावजूद 7 फुट के शैंकी ने उन्हें कड़ी टक्कर दी। एक समय तो ऐसा लगा था कि शैंकी की जीत भी हो सकती है।

गुंथर ने अपना जबरदस्त मोमेंटम जारी रखते हुए अंत में कई तगड़े मूव्स लगाए। साथ ही पिन करते हुए भारतीय स्टार पर बड़ी जीत दर्ज की। गुंथर इसी के साथ अपने टाइटल को रिटेन रखने में सफल हुए। शैंकी को मैच के बाद भारतीय फैंस से काफी अच्छा रिएक्शन मिला और सभी ने उनके लिए तालियां बजाई। साथ ही मैच के बाद भी शैंकी ने कुछ अच्छे डांस मूव्स का प्रदर्शन किया। हालांकि, WWE ने अब उन्हें रिलीज कर दिया है। देखना होगा कि शैंकी का प्रोफेशनल रेसलिंग में अगला कदम क्या होता है।