Create
Notifications

SummerSlam के लिए भारतीय मूल के WWE रेसलर जिंदर महल के मैच का हुआ ऐलान, पूर्व चैंपियन से होगा धमाकेदार मुकाबला

SummerSlam के मैच कार्ड में एक और मैच की हुई एंट्री
SummerSlam के मैच कार्ड में एक और मैच की हुई एंट्री
PANKAJ
visit

जिस ड्रीम मैच का इंतजार सभी को था आखिरकार उसका ऐलान WWE ने कर दिया। समरस्लैम (SummerSlam) पीपीवी में भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल (Jinder Mahal) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा। पिछले दो महीने से WWE रॉ (Raw) में इन दोनों राइवलरी चल रही थी। दोनों ने काफी तीखे शब्दों का प्रयोग एक दूसरे के लिए किया था। खासतौर पर महल काफी गुस्से में नजर आए थे। अब इस बडे़ पीपीवी में दोनों बदला लेने के लिए तैयार होंगे।

WWE SummerSlam में होगा ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल का मैच

दो महीने पहले WWE Raw में मैकइंटायर और महल का मैच हुआ था। इस मैच में भारतीय सुपरस्टार्स वीर-शैंकी ने खलल डाला था। जिंदर महल इसके बाद मैकइंटायर की तलवार चुरा कर ले गए थे। मैकइंटायर ने गुस्से में आकर महल की बाइक इसके बाद तोड़ दी। MITB में हुए लैडर मैच में मैकइंटायर जीतने वाले थे लेकिन महल और वीर-शैंकी ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था।

इसके बाद मैकइंटायर ने तीनों सुपरस्टार्स को Raw में जमकर पीटा। खासतौर पर शैंकी हालत उन्होंने खराब कर दी थी। वीर-शैंकी के साथ मैकइंटायर के मैच भी हुए। महल ने सभी मैचों में दखलअंदाजी की। देखा जाए तो अभी तक इन तीनों सुपरस्टार्स के ऊपर मैकइंटायर काफी भारे पड़े हैं।

जिंदर महल ने एक इंटरव्यू में कह दिया था कि वो SummerSlam में मैकइंटायर के खिलाफ मैच चाहते हैं। दोनों पहले अच्छे दोस्त थे लेकिन अब दुश्मन बन गए। दोनों का करियर भी एक जैसा रहा है। 3MB में दोनों ने साथ में काम किया और बाद में एक ही दिन रिलीज भी कर दिया गया था। WWE में वापसी के बाद दोनों को सफलता मिली। साल 2017 में रैंडी ऑर्टन को हराकर महल WWE चैंपियन बने। वहीं पिछले साल मेगा इवेंट में ब्रॉक लैसनर को हराकर मैकइंटायर ने चैंपियनशिप जीती थी।

खैर SummerSlam में अब इन दोनों के बीच ड्रीम मैच होगा। फैंस कई सालों से इस मैच का इंतजार कर रहे थे। SummerSlam का मैच कार्ड अब और भी तगड़ा हो गया है। सीना, रेंस, गोल्डबर्ग, लैश्ले, ऐज और रॉलिंस का जलवा भी इस पीपीवी में देखने को मिलेगा।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now