WWE WrestleMania में इस Superstar के खिलाफ नहीं होना चाहिए John Cena का मैच, दिग्गज ने किया बड़ा दावा

WWE स्टार जॉन सीना इस समय पार्टटाइमर स्टार के रूप में नजर आ रहे हैं
WWE में John Cena का मैच किसके खिलाफ होना चाहिए?

WrestleMania 40: WWE ने रेसलमेनिया 40 (WrestleMania 40) को लेकर अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन ने साल के सबसे बड़े इवेंट में जॉन सीना (John Cena) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को खराब आइडिया बताया है और उनके मुताबिक यह मैच नहीं होना चाहिए।

हाल में ही मैट मॉर्गन ने Gigantic Pop पॉडकास्ट में सैथ रॉलिंस को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने WrestleMania 40 में उनके विरोधियों को लेकर बात की। पॉडकास्ट के को-होस्ट Raj Giri ने इस दौरान जॉन सीना का नाम लिया, जिस पर मैट मॉर्गन ने निगेटिव रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा,

"नहीं, नहीं, नहीं, अब और पुराने लोग नहीं। नहीं, हमारे पास अब बहुत ज्यादा मेन इवेंट के लिए टैलेंट हैं और अब वो इसके लिए तैयार भी हैं।"

youtube-cover

Crown Jewel 2023 में आखिरी बार WWE में नज़र आए थे John Cena

WWE में पिछले कुछ सालों से पार्ट-टाइम सुपरस्टार के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। पिछले साल लगातार दो महीने तक SmackDown का हिस्सा बने थे और इस दौरान वो द ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने थे। इस स्टोरीलाइन में उनके और सोलो सिकोआ के बीच Crown Jewel में मैच भी हुआ था

इस मैच में सोलो सिकोआ ने एकतरफा जीत हासिल की थी। उन्होंने पूरे मैच में जॉन सीना को डॉमिनेट किया था। मुकाबले में हार के बाद जॉन सीना काफी ज्यादा निराश भी हो गए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिटायरमेंट को लेकर भी हिंट दिया था। इसके बाद से वो कंपनी में दिखाई भी नहीं दिए हैं।

वहीं, अगर सैथ रॉलिंस की बात करें तो उन्होंने 2023 में एजे स्टाइल्स को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी। इस चैंपियनशिप को जीतने के बाद वो कई बड़े स्टार्स को भी मात दे चुके हैं। हाल में ही उम्मीद की जा रही थी कि WrestleMania 40 में उनके और सीएम पंक के बीच मैच हो सकता है, लेकिन Royal Rumble में पंक के चोटिल होने के बाद प्लान में बदलाव करने पड़े हैं। इस चोट की वजह से पंक अब WrestleMania 40 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। देखना होगा कि अब रॉलिंस का मैच किसके खिलाफ होता है।